स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तालाब में डूबने से किशोरी की मौत

Rajesh Kumar Jain

Publish: Sep 16, 2019 20:36 PM | Updated: Sep 16, 2019 20:36 PM

Bhilwara

बकरियां चराने गई किशोरी की डूबने से मौत

शाहपुरा (भीलवाड़ा)।

शाहपुरा क्षेत्र में सोमवार को बकरियां चराने गई किशोरी की पैर फिसलने से तालाब में डूबने से मौत हो गई। teenager girl drowned in pond

पुलिस के अनुसार शाहपुरा का गोपाल कहार की 15 वर्षीय पुत्री खानू बकरियां चराने गई। बकरियां चरती हुई जहाजपुर मार्ग पर कलिंजरी के पास बेरागर तालाब की ओर चली गई। तालाब की पाल पर पैर फिसलने से खानू उसमें गिर गई।

खानू को डूबता देख सहेलियां चिल्लाई। लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया। सूचना पर परिजन पहुंचे। तहसीलदार अशोक सोनी और पुलिस भी पहुंची। ग्रामीणों के सहयोग से खानू को निकाला लेकिन दम तोड़ चुकी थी। teenager girl drowned in pond

नदी में बह गया युवक

बीगोद थानाप्रभारी जसवंतसिंह ने बताया कि मालीखेड़ा निवासी लाला माली नदी में नहाने गया। बहाव तेज था, उसमें बह गई। पता चलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे। गोताखोरों के बाद भीलवाड़ा से रेस्क्यू टीम बुलाई। लेकिन शाम तक पता नहीं लगा। नदी में गहरे दर्रे व चट्टाने हैं। इससे रेस्क्यू टीम को परेशानी आ रही है।

बनास में बहाव तेज, लोग बरत रहे लापरवाही

बनास, बेड़च व मेनाली समेत कई नदियों में बहाव तेज है। इसे देखते पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी नजर रखे हैं। पुलिस जवानों को भी लगा रखा है। लोगों को भी नदियों के पास नही जाने की सलाह दी जा रही है। इसके बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं।