स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हादसे में इकलौते पुत्र की मौत, पिता व भतीजा घायल

Rohit Sharma

Publish: Aug 25, 2019 12:13 PM | Updated: Aug 25, 2019 12:13 PM

Bharatpur

सेवर थाना अंतर्गत सरसों अनुसंधान केन्द्र के पास रविवार सुबह कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र व भतीजा घायल हो गया।

भरतपुर. सेवर थाना अंतर्गत सरसों अनुसंधान केन्द्र के पास रविवार सुबह कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र व भतीजा घायल हो गया। इन्हें अस्पताल भिजवाया, जहां नौ वर्षीय बालक की मौत हो गई जबकि घायल पिता व भतीजे को अस्पताल में भर्ती कराया है। इसमें भतीजे की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक का इकलौता था पुत्र था और जिला अस्पताल पहुंची मां का रो-रो कर बुरा हाल था। उधर, पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है।

 


गणेशनगर कॉलोनी निवासी वीरी सिंह बाइक से अपने पुत्र विवेक (9) व भतीजे वंश (11) पुत्र सतीश को बाल कटिंग के लिए सेवर की तरफ सैलून की दुकान जा रहे थे। यहां सरसों अनुसंधान केन्द्र के मोड के पास सामने आ रही एक कार से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीनों जमीन पर गिर पड़े। राहगीरों ने एम्बुलेंस को सूचना दी और गंभीर रूप से घायल बालक विवेक को कार चालक जिला आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि पिता वीरी सिंह व भतीजा वंश को अस्पताल में भर्ती कराया है। इसमें वंश के सिर में चोट लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 


इकलौते पुत्र के खोने से मां बदहवास

हादसे की सूचना पर वीरी सिंह की पत्नी ऊषादेवी अस्पताल पहुंची, पुत्र का शव देख वह सुध-बुध खो बैठी और जमीन पर गिर पड़ी। लोगों ने उसे संभाला लेकिन वह इकलौते पुत्र की मौत से बदहवास की हालत में थी। मृतक विवेक की दो बड़ी बहन हैं।