स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, बैल्टों से की मारपीट

Rohit Sharma

Publish: Sep 12, 2019 03:04 AM | Updated: Sep 11, 2019 23:18 PM

Bharatpur

गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात घर में अलग कमरे में सो रही पन्द्रह वर्षीय बालिका को तीन जने हथियार के बल पर अपहरण कर ले गए और जंगल ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

भरतपुर. गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार रात घर में अलग कमरे में सो रही पन्द्रह वर्षीय बालिका को तीन जने हथियार के बल पर अपहरण कर ले गए और जंगल ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने परिजनों को बालिका के एक स्थान पर होने की सूचना दी। जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे। नाबालिग ने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई, जिस पर परिजनों ने पुलिस थाने में तीन जनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार हैं। उधर, घटना के संबंध में नगर सीओ सत्यप्रकाश मीणा ने पीडि़ता से पूछताछ कर जानकारी ली। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया है।


पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में पीडि़ता के पिता ने रिपोर्ट दर्जकराई है। इसमें बताया कि वह मंगलवार रात घर में सो रहा था। जबकि उसकी नाबालिग पुत्री दूसरे कमरे में सो रही थी। देर रात उसकी नींद खुली तो वह दूसरे कमरे में गया तो पुत्री नहीं थी, जिस पर उसे तलाश किया। सुबह कुछ लोगों ने उसकी पुत्री के जंगल में पड़े होने की सूचना दी। जिस पर वह पुत्री को घर लेकर आया। पुत्री ने बताया कि रात में उसके कमरे में युवक अमजद घुस आया और कट्टा लगाकर उसे जबरन खींचकर ले गया। बाहर पहले से बाइक पर दो व्यक्ति खड़े थे। ये लोग उसे जंगल में ले गए। आरोप है कि यहां अमजद, सालिम व सोयल ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उसके साथ बैल्टों से मारपीट करने और जान से मारपीट की धमकी देना बताया है। सूचना पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश लेकिन उनका पता नहीं चला। पुलिस ने अस्पताल में पीडि़ता का मेडिकल कराया है। उधर, थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि पीडि़ता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। पीडि़ता का मेडिकल कराया है।