स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तीन गांवों में 22 लोगों के घर पकड़ी...

Pramod Kumar Verma

Publish: Oct 17, 2019 03:00 AM | Updated: Oct 16, 2019 23:41 PM

Bharatpur

भरतपुर. शहर में बिजली आपूर्ति कर रही बीईएसएल ने बुधवार तड़के चार बजे आसपास के तीन गांवों में पुलिस की मदद से बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

भरतपुर. शहर में बिजली आपूर्ति कर रही बीईएसएल ने बुधवार तड़के चार बजे आसपास के तीन गांवों में पुलिस की मदद से बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इसमें टीम ने 22 घरों में बिजली चोरी पकड़ी और वीसीआर भरने की प्रक्रिया पूरी की।

बीईएसएल के सीओओ जयन्त राय चौधरी ने बताया कि नौह, किशनपुरा व अस्तावना नगला इन तीन गांवों में बिजली चोरी होने की सूचना पर कम्पनी ने चिकसाना पुलिस की मदद से सुबह चार बजे छापे की कार्रवाई की। तीनों गांवों में अलग-अलग समय पर कार्रवाई की गई। कार्रवाई से हड़कम्प मच गया। बीईएसएल की टीम ने 20 घरों में मीटर में तार डालकर सीधे बिजली चोरी के मामले पकड़े। इसके अलावा दो घरों में बिजली की लाइनों पर जंफर डालकर बिजली चोरी करना पाया। इन दोनों घरों में बिजली कनेक्शन नहीं था।

चौधरी ने बताया कि करीब दो घंटे चली इस कार्रवाई में बीईएसएल के 10 अधिकारी-कर्मचारी, चिकसाना थाने के 10 पुलिसकर्मी और बिजली चोरी निरोधक थाना पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी सहित करीब 40 लोगों का जाब्ता शामिल था। उन्होंने बताया कि बिजली चोरी करने वाले कम्पनी कार्यालय में वीसीआर भरने के सम्बंध में सम्पर्क करेंगे, इसके बाद बिल बनाने की कार्रवाई की जाएगी।