स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शर्मनाक! एएसआई ने बुजुर्ग को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो किया सस्पेंड

kamlesh sharma

Publish: Sep 19, 2019 15:45 PM | Updated: Sep 19, 2019 15:52 PM

Bharatpur

रुदावल थाने में तैनात एएसआई जगदीश ने एक बुजुर्ग को थप्पड़ जड़ दिया। इससे बुजुर्ग सड़क पर गिर गया। घटना का बुधवार को वीडियो वायरल हुआ।

भरतपुर। रुदावल थाने में तैनात एएसआई जगदीश ने एक बुजुर्ग को थप्पड़ जड़ दिया। इससे बुजुर्ग सड़क पर गिर गया। घटना का बुधवार को वीडियो वायरल हुआ। वीडियो करीब आठ-दस दिन पुराना बताया जा रहा है। घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और एएसआई की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद एसपी हैदर अली जैदी ने एएसआई जगदीश को सस्पेंड कर दिया और इसकी जांच सीओ बयाना को दी है।

दरअसल, वारयल वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी के साथ बाइक से एएसआई वहां पहुंचा था। वह सड़क किनारे के खड़े एक बुजुर्ग एवं महिला से बात करते नजर आ रहा है।

इसमें वह हाथ चलने के लिए इशारा कर रहा है। इस बीच एएसआई ने जोरदार तरीके से बुजुर्ग में थप्पड़ जड़ दिया, जिससे वह जमीन पर जा गिरा। खास बात ये है थप्पड़ मारने के बाद बाइक सवार एक पुलिसकर्मी मौके से चला गया।

यह पूरी घटना एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। इसके बाद बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद एसपी हैदर अली ने बताया कि यह मामला बुधवार को संज्ञान में आया था। इसके बाद एएसआई ने निलंबित कर दिया है।