स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ऑटो चालक की रस्सी से गला घोंटकर की हत्या, सूने मकान में फेंका शव

abdul bari

Publish: Sep 18, 2019 01:48 AM | Updated: Sep 18, 2019 01:48 AM

Bharatpur

एक ऑटो चालक का शव ( auto driver murder ) पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की रस्सी से गला घोंट हत्या ( strangled murder ) कर शव यहां फेंका गया है। मृतक के गले में रस्सी लिपटी हुई मिली है। मृतक की पहचान आजादनगर बावरिया बस्ती निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ( bharatpur police ) ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

भरतपुर.
सेवर थाना अंतर्गत मथुरा रोड बाइपास स्थित एक हॉस्टल के पास खाली पड़े भूखण्ड में मंगलवार देर शाम एक ऑटो चालक का शव ( auto driver murder ) पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की रस्सी से गला घोंट हत्या ( strangled murder )
कर शव यहां फेंका गया है। मृतक के गले में रस्सी लिपटी हुई मिली है। मृतक की पहचान आजादनगर बावरिया बस्ती निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ( bharatpur police ) ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

इस तरह हुई वारदात ( bharatpur crime news )

थाना प्रभारी दौलत सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि मथुरा बाइपास रोड स्थित एक हॉस्टल के बगल में खाली भूखण्ड में एक शव पड़ा हुआ है। जिस पर वह मौके पर पहुंचे। यहां एक शव पड़ा था, जिसके गले में रस्सी बंधी हुई थी। पुलिस ने शव की आसपास शिनाख्त कराई लेकिन पहचान नहीं हुई। बाद में उसके बाद मिले कागज से जानकारी करने पर उसकी पहचान माधु बावरिया उर्फ चरन सिंह (24) पुत्र रघुवीर निवासी आजादनगर बावरिया बस्ती थाना चिकसाना के रूप में हुई। वह ऑटो चलाता था, मौके पर ऑटो नहीं मिला है। पुलिस ने बाद में शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया दिया।


सोमवार सुबह से था लापता

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को मृतक युवक चरन सिंह के सोमवार सुबह ऑटो लेकर निकला था। उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। जिसके बाद मामले की सूचना मिली, जिस पर वह अस्पताल पहुंचे और उसकी शिनाख्त की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। उधर, आसपास लोगों से भी पूछा लेकिन शव यहां किसने फेंका यह जानकारी नहीं हो पाई है।


सवारी बैठाने को लेकर हुआ था विवाद

परिजनों ने बताया कि उसका सवारी बैठाने को लेकर कुछ लोगों से झगड़ा हुुआ था। परिजनों ने इन लोगों पर ही उसकी हत्या करने की आशंका जताई है। उधर, पुलिस ऑटो की भी तलाश में जुटी है। मृतक के गले के अलावा हाथ-पैर में गहरे निशान मिले हैं। इससे आशंका है कि उसे बांध कर रखा है और फिर मौका देखकर शव को अज्ञात जने फेंक कर भाग गए। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )