स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

12 साल में नहीं बन पाई मां, बच्चा पाने की कोशिश में किया जुर्म, फिर युवक के साथ रहने लगी लिव इन में

abdul bari

Publish: Oct 19, 2019 18:59 PM | Updated: Oct 19, 2019 18:59 PM

Bharatpur

12 साल से जिस महिला को बच्चा नहीं हुआ था, वह बच्चा पाने की कोशिश में एक अपराधी बन गई। पुलिस ने गुजरात अहमदाबाद के थाना बटवा क्षेत्र से अपहृत एक साल की बच्ची ( kidnapping girl ) सहित आरोपित महिला को दस्तयाब कर लिया। ( kidnapping girl )

नदबई.
12 साल से जिस महिला को बच्चा नहीं हुआ था, वह बच्चा पाने की कोशिश में एक अपराधी बन गई। पुलिस ने गुजरात अहमदाबाद के थाना बटवा क्षेत्र से अपहृत एक साल की बच्ची ( kidnapping girl ) सहित आरोपित महिला को दस्तयाब कर लिया।

क्षेत्र के गांव उटारदा से दस्तयाब किया गया ( bharatpur news )

एसएचओ रामकिशन यादव के अनुसार मुखबिर की सूचना पर आरोपित महिला पूजा उर्फ भारती पुत्री कांतीलाल तुलसीदास को क्षेत्र के गांव उटारदा से दस्तयाब किया गया। बाद में महिला की निशानदेही पर अपहृत एक साल की बच्ची को कब्जे में ले लिया। पुलिस ( bharatpur police ) की सूचना पर गुजरात पुलिस महिला व बच्ची को लेने रवाना हो गई।


लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी

अहमदाबाद थाना बटवा प्रभारी हसमुख सिसारा के अनुसार आरोपी महिला ने मंगलवार सुबह करीब चार बजे अपनी साथी महिला की एक वर्षीय पुत्री का अपहरण कर लिया। बाद में नदबई क्षेत्र के गांव उटारदा स्थित अपने आरोपी महिला उटारदा के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप ( live in relationship ) में रहने लगी। मामले में बुधवार को अपहृत बच्ची की माता सद्भावना नगर थाना बटवा निवासी पवन बेन पत्नी मांगीलाल ने आरोपित महिला के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।

यह खबरें भी पढ़ें...

चुनाव से पहले मतदाता सत्यापन को लेकर आई बड़ी खबर, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जारी किए निर्देश


मां-बेटे का ऐसा रिश्ता: मां ने बेटे के गम में तोड़ा दम तो दूसरी जगह बेटे ने मां की मौत के बाद किया सुसाइड


जयपुर कलक्टर ने दिए आॅर्डर: सरकारी अधिकारी बोगस ग्राहक बनकर पहुंच रहे हैं यहां...