स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दिवाली की शॉपिंग करके लौट रहे युवकों की बाइक मोड़ पर टकराई, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Dakshi Sahu

Publish: Oct 21, 2019 12:58 PM | Updated: Oct 21, 2019 12:58 PM

Bemetara

कारेसरा से थान खम्हरिया मार्ग पर दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। (Road accident in Bemetara)

बेमेतरा. कारेसरा से थान खम्हरिया मार्ग पर दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक व्यक्ति को प्राथमिक उपचार कर मेकाहारा रायपुर रेपर कर दिया गया। वहीं मृत युवक की पहचान ग्राम ठरकपुर निवासी गोलू बघेल के रूप में हुई है।

मोड़ पर हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार घटना रविवार शाम 5 बजे हुई। ग्राम हेड़सपुर निवासी सरवन वर्मा पिता मोहन वर्मा (45), उनका भाई कार्तिक वर्मा पिता किशुन वर्मा एवं संजना वर्मा तीनों थान खम्हरिया बाजार से बाइक से अपने ग्राम हेड़सपुर लौट रहे थे। तभी ग्राम पतोरा मोड़ के पास सामने से आ रहे बाइक सवार ठरकपुर निवासी गोलू बघेल (30) से टक्कर हो गई।

दिवाली की शॉपिंग करके लौट रहे युवकों की बाइक मोड़ पर टकराई, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

दो को लगी गंभीर चोट
सड़क दुर्घटना में गोलू बघेल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सरवन वर्मा एवं कार्तिक को गंभीर चोट आई है। सरवन को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया है। गोलू बघेल के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साजा लाया गया है, जहां उसे मॉरच्यूरी में रखा गया है। सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा जाएगा।

हेलमेट का नहीं करते उपयोग, ज्यादा मौतें इसी कारण हो रही
जिले में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। ज्यादातर हादसों में बाइक सवारों के सिर में चोट लगने से मौत हो रही है। बाइक सवार वाहन चलाते समय हेलमेट का उपयोग नहीं करते हैं। पुलिस प्रशासन समय-समय पर लोगों को हेलमेट लगाने प्रेरित करता है और समझाइश देता है। बावजूद लोग लापरवाही बरतते हैं।