स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बर्थडे पार्टी में विवाद, फिल्मी स्टाइल में बोतल फोड़कर युवक ने अपने ही दोस्त पर कर दिया हमला

Dakshi Sahu

Publish: Nov 06, 2019 13:15 PM | Updated: Nov 06, 2019 13:15 PM

Bemetara

बर्थडे पार्टी में पानी पिलाने को लेकर दोस्तों के बीच जमकर विवाद हो गया। आवेश में आकर एक युवक ने अपने दोस्त पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल फोड़कर हमला कर दिया। (Bemetara crime news)

बेमेतरा. गौरवपथ स्थित एक दुकान में सोमवार देर रात बर्थडे पार्टी में पानी पिलाने को लेकर दोस्तों के बीच जमकर विवाद हो गया। आवेश में आकर एक युवक ने अपने दोस्त पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल फोड़कर हमला कर दिया। प्रार्थी दीपेश पिता राजू राजपूत कुर्मीपारा की रिपोर्ट पर आरोपी मनीष उर्फ चकरी सुंदरनगर के खिलाफ धारा 294, 506 बी, 323 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस विवेचना में जुट गई है।

Read more: कांग्रेसी पार्षद ने ट्रैक्टर चालक का ईंट से सिर फोड़ा, मामला तूल पड़कते देख मौके से हो गया फरार....

बथर्ड पार्टी मना रहे थे युवक
पुलिस (Bemetara Police) के अनुसार सोमवार देर रात गौरवपथ स्थित एक दुकान में प्रार्थी व आरोपी समेत उनके कुछ दोस्त बर्थडे पार्टी मना रहे थे। प्रार्थी दीपेश ने आरोपी मनीष को पीने के लिए पानी भरकर लाने कहा। आरोपी ने पानी लाने से मना करते हुए प्रार्थी से कहा कि मैं तुम्हारा नौकर नहीं हूं। इस बात को लेकर दोनों के मध्य विवाद हो गया।

Read more: नाबालिग लड़की को प्यार में फंसाकर भगा ले गया नागपुर, शादी के सपने दिखा हर रात लूटता था इज्जत....

कांच की बॉटल से कर दिया हमला
आवेश में आकर आरोपी ने पास में रखी कोल्ड्रिंक की बोतल फोड़कर प्रार्थी पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने के दौरान एक अन्य युवक पर भी हमला कर दिया। प्रार्थी के चेहरे व उसके साथी के हाथ में गंभीर चोट पहुंची है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

[MORE_ADVERTISE1]