स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रात में जहरीले सांप ने डसा तो पति ने समझा कीड़े ने काटा, सुबह हालत बिगड़ी तब तक पत्नी का शरीर पड़ गया था नीला

Dakshi Sahu

Publish: Sep 14, 2019 13:44 PM | Updated: Sep 14, 2019 13:44 PM

Bemetara

सर्पदंश व तालाब में डूबने से एक महिला व एक बालक की मौत हो गई। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

बेमेतरा. सर्पदंश व तालाब में डूबने से एक महिला व एक बालक की मौत हो गई। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। वहीं करंट की चपेट में आने से ग्राम मउ में एक महिला की मौत हो गई। ग्राम चंदनु के नारायण सिंह के फॉर्म हाउस में मजदूरी करने आई सविता यादव पति चक्रधारी यादव (31) को कमर के पास सर्प ने डस लिया। जिसे पति किसी कीड़ा के काटने की बात सोच कर अस्पताल नहीं ले गया। सुबह जब उसकी हालत बिगड़ी तब जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। चक्रधारी यादव ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि वे मूलत: ओडिशा के निवासी हैं। 6 माह से फॉर्म हाउस में रह कर काम कर रहे थे। उनका 9 साल का पुत्र भी है। जांच अधिकारी आरएल भास्कर ने बताया कि मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है।

पैर फिसलने से तालाब में डूब गया बालक
बेरला विकासखंड के ग्राम किरीतपुर में 12 वर्षीय बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बालक पुरुषोत्तम साहू पिता माखन साहू कक्षा सातवीं का विद्यार्थी था, जो नहाने के लिए तालाब में गया था। पुलिस के अनुसार जानकी बाधा ताालाब में सुबह 8 बजे वह रोजाना की तरह नहाने घर से निकला। पुरुषोत्तम साहू अचानक तालाब में गिर गया। करीब 8.30 बज कुछ और बच्चे स्कूल जाने से पहले तालाब में उसी पचरी में नहाने पहुंचे। उन्हें पुरुषोत्तम का केवल कपड़ा मिला। उसके आसपास जाने की बात सोचकर बच्चे नहाने लगे। इसी बीच किसी बालक के पैर से मृतक का शरीर टकरा गया। सभी बच्चों ने तालाब से उसे बाहर निकाला अैार उसके घर में जाकर सूचना दी, तब परिजन पहुंचे। प्रार्थी पूनाराम साहू की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया।

महिला करंट की चपेट में आई, मौत
ग्राम मउ में बुधवार को शाम घर की आलमारी से पैसा निकालते समय करंट की चपेट में आने से सावन बाई पति सुखदेव साहू की मौके पर ही मौत हो गई। नांदघाट पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। सावन बाई अपने पुत्र के बाहर जाने पर उसे रकम देने अपने कमरे में गई। आलमारी खोलने लगी। करीब से होकर गुजरे बिजली तार से आलमारी में करंट था, जिसकी चपेट मे महिला आ गई और चिपक गई। महिला के गिरने की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे थे तब महिला अचेत थी, उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पति की सूचना पर पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए नवागढ़ अस्पताल रवाना किया।