स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खेल-खेल में पटाखों का मसाला जलाते झुलसे दो सगे भाई, मासूमों की हालत देख चीख उठी मां

Dakshi Sahu

Publish: Nov 07, 2019 12:59 PM | Updated: Nov 07, 2019 12:59 PM

Bemetara

पटाखा का मसाला निकालकर जलाने वाले दो बच्चे झुलस गए। दोनों बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (Bemeatra news)

बेमेतरा. कोबिया वार्ड में पटाखा का मसाला निकालकर जलाने वाले दो बच्चे झुलस गए। दोनों बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार दीपावली के दौरान फोड़े गए पटाखों का मसाला निकालकर जलाने के दौरान आग भभक जाने से कोबिया वार्ड निवासी अशोक मेहर को दो बेटे देवा मेहर (5) व कुनाकर मेहर (3) झुलस गए।

Read more: बर्थडे पार्टी में विवाद, फिल्मी स्टाइल में बोतल फोड़कर युवक ने अपने ही दोस्त पर कर दिया हमला ....

आग में जलकर चीखने लगे बच्चे
दोनों बच्चे बुधवार को 12 बजे दोनों बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान आग भभक गई। मासूम आग की लपटों की चपेट में आ गए। झुलसे देवा के हाथ, पैर व पेट गया है। वहीं कुनाकर का चेहरा, हाथ व पैर जल गया है। आग भभकते ही दोनों बच्चे चीखने लगे। बच्चों की आवाज सुनकर घर के बड़े सदस्य पहुंचे और संजीवनी वाहन बुलाकर दोनों बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए। जहां उनका उपचार जारी है।

Read more: कांग्रेसी पार्षद ने ट्रैक्टर चालक का ईंट से सिर फोड़ा, मामला तूल पड़कते देख मौके से हो गया फरार....

मासूमों का चल रहा उपचार
जिला अस्पताल (Bemetara District Hospital)के पुरुष वार्ड में भर्ती दोनों बच्चों ने बताया कि वे पटाखों का मसाला जला रहे थे, लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं था कि वे आग से झुलस जाएंगे। मासूम बच्चों ने दोबारा ऐसी गलती नहीं करना का वादा किया। उपचार कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि बच्चों की स्थिति फिलहाल चिंताजनक बने हुई है।

[MORE_ADVERTISE1]