स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नाबालिग लड़की को प्यार में फंसाकर भगा ले गया नागपुर, शादी के सपने दिखा हर रात लूटता था इज्जत

Dakshi Sahu

Publish: Nov 05, 2019 16:08 PM | Updated: Nov 05, 2019 16:08 PM

Bemetara

नाबालिग लड़की को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर घर से भगाने वाले आरोपी को बेमेतरा पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है। (Bemetara police)

बेमेतरा. नाबालिग लड़की को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर घर से भगाने वाले आरोपी को बेमेतरा पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया। विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को न्यायायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। वहीं नाबालिग लड़की को उनके परिजन के सुपुर्द किया गया है।

Read more: SI के सनकी बेटे ने अपनी पत्नी और सास पर किया कैंची से जानलेवा हमला, दोनों की हालत नाजुक...

नाबालिग को परिजनों को सौंपा
पुलिस ने बताया कि फरवरी में बेमेतरा थाना क्षेत्र के नाबालिग लड़की के पिता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी डीगेश्वर पाटीला, निवासी मोहारा जिला राजनांदगांव की तलाश शुरू कर दी थी। इसी बीच पुलिस को आरोपी के मोबाइल का लोकेशन महाराष्ट्र के नागपुर में मिला। जिसके बाद यहां से गई पुलिस टीम ने स्थानीय पुलिस के मदद से आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार किया। नाबालिग को परिजनों के सुपुर्द किया।

Read more: अंतरंग फोटो और Video वायरल करने की युवक रोज देता था धमकी, नाबालिग लड़की ने ऐसे सिखाया मजनू को सबक....

मिस कॉल से शुरू हुई थी दोस्ती
पुलिस ने धारा 354, 363, 366, 376 सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी डीगेश्वर पाटीला को सोमवार को न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़़की से मिस काल के माध्यम से आरोपी की बातचीत शुरू हुई थी। जिसके बाद युवक ने नाबालिग को अपने पे्रमजाल में फंसाते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से भावनात्मक बातें करते हुए घर से भागने के लिए मजबूर किया। नागपुर में शादी का झांसा देते हुए नाबालिग लड़की का दैहिक शोषण किया।

[MORE_ADVERTISE1]