स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तीन-चार महीने से परेशान थी 21 वर्षीय युवती, अचानक उठा लिया आत्मघाती कदम

Laxmi Narayan Dewangan

Publish: Oct 18, 2019 07:10 AM | Updated: Oct 17, 2019 23:17 PM

Bemetara

ग्राम जोगीपुर में एक युवती ने घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। उसकी तबीयत बिगडऩे पर परिजन युवती को संजीवनी वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

बेमेतरा . ग्राम जोगीपुर में एक युवती ने घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। उसकी तबीयत बिगडऩे पर परिजन युवती को संजीवनी वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया।

जहर खाने के बाद उल्टी होने पर हुई परिजन को जानकारी
पुलिस के अनुसार प्रार्थी बलराम चौहान की सूचना पर मर्ग कायम किया गया। प्रार्थी की पुत्री भागमती चौहान (21) ने सुबह लगभग 7 बजे घर में रखे निंदानाशक का सेवन कर लिया। भागमती को उल्टी होने व तबीयत बिगडऩे पर परिजन को जानकारी हुई। पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंच कर शव का पंचनामा किया। उसके पिता बलराम चौहान ने बताया कि उनकी पुत्री भागमती की तीन-चार माह से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसका इलाज भी चल रहा था। अचानक आत्मघाती कदम उठाने से उनके पिता व परिजन परेशान हैं।

चंदनू में 18 वर्षीय युवती ने की जान देने की कोशिश, भर्ती
युवती ने घर में रखा कीटनाशक पी लिया। उसकी हालत बिगडऩे पर परिजन जिला अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज चल रहा है। चंदनु चौकी क्षेत्र के ग्राम भद्रराली में मंगलवार की शाम भारती बंजारेे पिता सुरेन्द्र बंजारे (18) को रात 9 बजे संजीवनी 108 वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। युवती ने यह कदम क्यों उठाया, इसका कारण सामने नहीं आया है।