स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राखी छोड़कर लौट रहे भाई की जिंदगी नहीं बचा पाई बहन का रक्षा सूत्र, घर पहुंचने से पहले हो गया दर्दनाक हादसा

Dakshi Sahu

Publish: Aug 17, 2019 13:35 PM | Updated: Aug 17, 2019 13:35 PM

Bemetara

ग्राम बुदेला में राखी छोड़ और छट्टी का निमंत्रण देकर लौट रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। मोटर साइकिल, सड़क पर बैठी गाय से टकरा जाने से हादसा हो गया।

बेमेतरा. ग्राम बुदेला में राखी छोड़ और छट्टी का निमंत्रण देकर लौट रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। मोटर साइकिल, सड़क पर बैठी गाय से टकरा जाने से हादसा हो गया। पुलिस मामले में मोटर साइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार पथरिया के ग्राम कलार जेवरा निवासी जनकराम यादव अपनी मोटर साइकिल से ग्राम बुदेला छट्टी का निमंत्रण देने और राखी पहुंचाने गया था।

Read more: तीन साल की मासूम के साथ 14 साल के नाबालिग ने किया Rape, दर्द से रोने लगी बच्ची तो छोड़कर भागा

अपराध दर्ज कर लिया
मोटर साइकिल रामायण टंडन चला रहा था। वहां से लौटते वक्त रात 8.30 बजे भाठापारा सोनिकापारा मेन रोड में मोटर साइकिल सड़क पर बैठी गाय से टकरा गई। जिससे जनकराम यादव गिर गया और उसके सिर में चोट लगी। जनकराम की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद परिजन राधेश्याम यादव की रिपोर्ट पर पुलिस ने मोटर साइकिल चला रहे रामायण टंडन के खिलाफ तेज व लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का अपराध दर्ज कर लिया है।

Read more: पैरामिलिट्री फोर्स भर्ती में बड़ी धांधली, रिटर्न पास कराने लेता था लाखों में ठेका, फिल्मी स्टाइल में होती थी मुन्नाभाई की एंट्री ....

अंधेरे के कारण सड़क पर बैठी गाय नहीं दिखी
मोटर साइकिल चला रहे रामायण टंडन के अनुसार रात होने के कारण सड़क पर बैठी गाय नहीं दिखी, जिसके कारण हादसा हो गया। हादसे के बाद दोनों गिर गए थे। जनकराम यादव को गंभीर चोट लगी थी, जिससे उसकी मौत हो गई। शव को शासकीय अस्पताल नवागढ़ रवाना किया गया, जहां गुरुवार को सुबह पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंपा गया।