स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लड़की घर में थी अकेली, दीवार फांद पहुंच गया भाभी के घर और उसकी छोटी बहन के साथ...

Karunakant Chaubey

Publish: Oct 16, 2019 22:12 PM | Updated: Oct 16, 2019 22:12 PM

Bemetara

घटना से डरी सहमी किशोरी ने बाद में परिजनों के घर वापस आने पर पूरी घटना को बताया। इस शर्मनाक घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने तत्काल थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

रायपुर. कुसंगत में फंसे युवाओं में करीबी रिश्ते को तार-तार करने में देर नहीं लग रही है। कुछ ऐसा ही शर्मनाक मामला नवापारा राजिम में बुधवार को देखने में आया है। एक भाभी की छोटी बहन को अकेली पाकर देवर ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

अध्यापिका का गजब कारनामा, एक ही समय पर दो-दो स्कूलों में करती है ड्यूटी

पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग बालिका दोपहर में घर में अकेली थी। इस दौरान आरोपी युवक दीवार फांदकर घर में घुस गया और किशोरी से बलात्कार का प्रयास करने लगा। एकाएक इस अप्रत्याशित अनहोनी से किशोरी हक्का-बक्का रही गई लेकिन बाद में अपने को बचाने का प्रयास करते हुए वह चीखने लगी। इससे घबराकर आरोपी युवक भाग गया। युवक भांटागांव रायपुर का है।

शादीशुदा औरत को टमाटर बेचने वाले से हो गया प्यार, पति के खिलाफ रची ये खौफनाक साजिश

परिजनों ने की थाने शिकायत

घटना से डरी सहमी किशोरी ने बाद में परिजनों के घर वापस आने पर पूरी घटना को बताया। इस शर्मनाक घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने तत्काल थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: हैवानियत: घर में घुस कर डंडे से दो मासूम बच्चों को तब तक पीटा जब तक उनकी मौत नहीं हो गयी, ये थी वजह