स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मीठी-मीठी बातें करके गर्लफ्रेंड को रिझाया, फिर नागपुर ले जाकर कौमार्य को किया भंग

Laxmi Narayan Dewangan

Publish: Nov 05, 2019 07:10 AM | Updated: Nov 05, 2019 00:00 AM

Bemetara

थाना क्षेत्र की नाबालिग लड़की को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रेमजाल में फंसाकर व शादी का झांसा देकर घर से भगाने वाले आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लाया

बेमेतरा . थाना क्षेत्र की नाबालिग लड़की को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रेमजाल में फंसाकर व शादी का झांसा देकर घर से भगाने वाले आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लाया और विभिन्न धाराओं के तहत न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। वहीं नाबालिग लड़की को उनके परिजन के सुपुर्द किया गया है।

राजनांदगांव के ग्राम मोहारा का निवासी है आरोपी युवक
मामले के अनुसार फरवरी में बेमेतरा थाना क्षेत्र के नाबालिग लड़की के पिता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी डीगेश्वर पाटीला निवासी मोहारा जिला राजनांदगांव की तलाश शुरू कर दी थी। इसी बीच पुलिस को आरोपी के मोबाइल का लोकेशन महाराष्ट्र के नागपुर में मिला।

आरोपी को नागपुर से पकड़कर लाई पुलिस
लोकेशन पता चलने के बाद बेमेतरा से गई पुलिस टीम ने स्थानीय पुलिस के मदद से आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार किया। नाबालिग को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर परिजन के सुपुर्द किया गया है। पुलिस ने धारा 354, 363, 366, 376 सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी डीगेश्वर पाटीला को सोमवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

नाबालिग लड़की से फोन पर की दोस्ती
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी डीगेश्वर पाटीला निवासी ग्राम मोहारा जिला राजनांदगांव ने बेमेतरा थाना क्षेत्र के नाबालिग लड़़की से मिस काल के माध्यम से बातचीत शुरु की थी। जिसके बाद आरोपी ने नाबालिग को अपने पे्रमजाल में फंसाते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से भावनात्मक बातें करते हुए नाबालिग को घर से भागने के लिए मजबूर किया और फरवरी में नाबालिग को अपने साथ भगा ले गया। तब से अपने साथ रखकर शादी का झांसा देते हुए नाबालिग लड़की का दैहिक शोषण किया।

[MORE_ADVERTISE1]