स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्यार के बदले प्रताडऩा देता था पति, तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये कदम

Laxmi Narayan Dewangan

Publish: Sep 09, 2019 07:10 AM | Updated: Sep 09, 2019 00:11 AM

Bemetara

नवागढ थाना में पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। नूरी उर्फ राजकुमारी सेन ने अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या कर ली थी।

बेमेतरा. नवागढ थाना में पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। नूरी उर्फ राजकुमारी सेन ने अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस जांच में पता चला कि उसके साथ पति शत्रुहन सेन मारपीट करता था, जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली।

मिट्टी तेल डालकर खुद को लगाई थी आग
पुलिस के अनुसार ग्राम भीमपुरी निवासी नूरी (35) ने 8 मई को मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया था। उसे उपचार के लिए बिलासपुर के सिम्स मे भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया था। पुलिस ने नूरी की मां, भाई, मामा व अन्य परिचितों का बयान लिया था।

छोटी-छोटी बातों पर मारपीट करता था पति
बयान से पता चला कि नूरी के साथ पति शत्रुहन सेन शराब के नशे में छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट करता था, जिससे परेशान नूरी ने आत्मघाती कदम उठाया। जांच अधिकारी अंजोर साहू ने बताया कि मायके पक्ष के बयान के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया था। नूरी का विवाह 20 वर्ष पहले हुआ था, उसकी दो संतान हैं। पति की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।