स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो बेटों ने निकाली सगे बाप से ऐसी दुश्मनी, शरीर के टुकड़े-टुकड़े देख कांप गए लोग

Dakshi Sahu

Publish: Aug 07, 2019 17:34 PM | Updated: Aug 07, 2019 17:34 PM

Bemetara

दो बेटों ने जमीन विवाद में अपने की पिता को मौत (Murder in Bemetara ) के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना जिले के नवागढ़ नगर पंचायत में मंगलवार रात सामने आई।

बेमेतरा. दो बेटों ने जमीन विवाद में अपने की पिता को मौत (Murder) के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना जिले के नवागढ़ नगर पंचायत में मंगलवार रात सामने आई। जहंा दो बेटों मिलकर अपने ही सगे पिता की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वे धारदार हथियार से शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरी में डालकर फेकने निकले थे। इसी बीच पुलिस (Bemetara police) ने पीछा कर एक आरोपी बेटे को पकड़ लिया। तब जाकर मामले का खुलासा बुधवार सुबह हुआ।

पिता के जमीन बेचने से थे बेटे परेशान
नवागढ़ पुलिस ने बताया पकड़े गए आरोपी का नाम मुकेश बघेल है। आरोपी ने बताया कि उसके पिता मृतक होप सिंग बघेल उम्र 65 साल, लगातार जमीन बेच रहे थे। जिससे दोनों भाई नाराज चल रहे थे। बार-बार मना करने के बाद भी पिता अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसे मार दिया। पिता की हत्या करने वाला दूसरा बेटा फिलहाल फरार है।

 

Murder in Bemetara

पुलिस जांच में जुटी
एसआई अंजोर राम साहू ने इस मामले की जांच कर बयान दर्ज किया है। हत्या का कारण मृतक द्वारा लगातार जमीन जयजाद को बेचा जाना बताया जा रहा है। आरोपी के दोनों बेटे उसे जमीन बेचने से रोकते थे पर मृतक मान नहीं रहा था। फिलहाल फरार दूसरे आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

Chhattisgarh Bemetara से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.