स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

खेत जाने निकले किसान की नहर में मिली लाश, सोशल मीडिया में वायरल फोटो देखकर रोते हुए पहुंचे परिजन

Dakshi Sahu

Publish: Aug 08, 2019 12:17 PM | Updated: Aug 08, 2019 12:17 PM

Bemetara

पंचभैया के ग्राम कोटवार ने पुलिस (Bemetara police) को सूचना दी कि उसके गांव के नहर में एक शव (Farmer dead Body) मिला है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अधेड़ की पतासाजी की।

(Bemetara crime news)

बेमेतरा. दाढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचभैया में बुधवार शाम को नहर नाली में एक अधेड़ के शव को लोगों ने पानी में तैरते हुए देखा। गांव में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। इसी दौरान लोगों ने मृतक की पहचान कवर्धा जिले के ग्राम मथानी गांव के लाला चंद्रवशी के तौर पर किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंचभैया के ग्राम कोटवार ने पुलिस (Bemetara police) को सूचना दी कि उसके गांव के नहर में एक शव मिला है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अधेड़ की पतासाजी की। नहर में मिले शव की शिनाख्त लाला चंद्रवंशी, निवासी मथानी थाना पिपरिया जिला कबीरधाम के रुप में किया गया है। (Bemetara crime news)

Read more: दर्दनाक सड़क हादसा : पैदल चल रहे व्यक्ति को ट्रक ने ठोकर मार उसी के ऊपर पलट गया, क्रेन की मदद से निकाला शव ....

पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव को अपने कब्जे में लिया है। गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौपा जाएगा। अधेड़ की संदिग्ध स्थिति में शव मिलने पर उनकी हत्या हुई है या उसने आत्महत्या किया है, इस बिंदु को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने विवेचना में लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

सोशल मीडिया में फोटो वायरल की गई
दाढ़ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाम 4 बजे पंचभैया के कोटवार ने सूचना दिया की गांव से गुजरे नहर नाली में एक अधेड़ कि लाश तैरती हुई आई है। जिसे सोशल मीडिया  (social media viral)के माध्यम से नहर के ऊपर स्थित गंावों में जानकारी फैलाई गई। जिसके बाद अधेड़ की शिनाख्त हो पाई।

Read more: दो बेटों ने निकाली सगे बाप से ऐसी दुश्मनी, शरीर के टुकड़े-टुकड़े देख कांप गए लोग...

चेहरे, पैर व हाथों में मिले हैं चोट के निशान
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के चेहरे, पैर व हाथों में चोट के निशान मिले हैं। जिस नहर में लाश मिली है, वह सीमेंटीकृत है और नहर में 3 से 4 फीट पानी भरा हुआ है। ऐसे में अधेड़ की मौत को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ऐतिहात बरत रही है कि चोट नहर में लगी है या फिर किसी ने वार किया है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

(Bemetara crime news)

खेत जाने निकला था, लेकिन घर नहीं लौटा
पुलिस को परिजन से मिली जानकारी के अनुसार अधेड़ लाला चंद्रवंशी खेती-किसानी (farmer) का काम करता था। रोज की तरह वह खेत जाने के लिए निकला था, जो शाम तक घर नहीं लौटा था। परिजन के द्वारा अधेड़ की खोजबीन की जा रही थी। तभी ग्राम पंचभैया में लाश देखे जाने की सूचना मिली। जिसके बाद परिजनों ने मौके पर आकर शव की शिनाख्त लाला चंद्रवंशी के रूप में की। पुलिस के द्वारा मर्ग कायम किया गया है। (Bemetara crime news)

Chhattisgarh Bemetara से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमेंFacebook .com/Patrika-Bemetara-281421256058056/"> Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.