स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर में घुसकर टंगिए से किया युवक पर जानलेवा हमला, आरोपी की शक्ल तक नहीं देख पाए परिजन

Dakshi Sahu

Publish: Aug 06, 2019 16:11 PM | Updated: Aug 06, 2019 16:11 PM

Bemetara

हमलावर के हमले से बचने के लिए महेश ने हाथ आगे बढ़ाया, जिससे महेश पांडेय को हाथ में गंभीर चोट आई है। घायल महेश को परिजन ने तत्काल सिमगा अस्पताल पहुंचाया। (Bemetara news)

बेमेतरा. थाना क्षेत्र के ग्राम किरीतपुर में घर में घुसकर आराम कर रहे नौजवान पर अज्ञात युवक ने टंगिया से हमला कर दिया। जिससे युवक को गंभीर चोट आई है। युवक का इलाज वर्तमान में मेकाहारा रायपुर में चल रहा है।

फरार हो गया आरोपी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 3 अगस्त की रात लगभग 9 बजे ग्राम किरीतपुर के महेश पिता खम्हन पांडेय (45) अपने घर में आराम कर रहा था। तभी कोई बाहरी अज्ञात युवक घर में घुस आया और महेश पांडेय पर टंगिया से हमला कर फरार हो गया।

Read more: जब भिलाई के चोरों को पसंद आ गया सीएसपी का वायरलेस सेट, रोंगटे खड़े कर देने वाला कारनामा...

हाथ में आई गंभीर चोट
हमलावर के हमले से बचने के लिए महेश ने हाथ आगे बढ़ाया, जिससे महेश पांडेय को हाथ में गंभीर चोट आई है। घायल महेश को परिजन ने तत्काल सिमगा अस्पताल पहुंचाया। जहां पर युवक ने दो दिन तक इलाज कराया। इसके बाद सोमवार को बेमेतरा थाने पहुंचकर अज्ञात युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया।

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
पुलिस के द्वारा घायल युवक को डॉक्टरी मुलाहिजा के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर परीक्षण करते हुए डॉक्टरों ने युवक को आई गंभीर चोट के चलते मेकाहारा रायपुर के लिए रेफर किया है। अचानक हुए इस तरह के घटना से परिवार के लोग समझ नहीं पाए और थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 458, 323 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। (Bemetara news)