स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कांग्रेसी पार्षद ने ट्रैक्टर चालक का ईंट से सिर फोड़ा, मामला तूल पड़कते देख मौके से हो गया फरार

Dakshi Sahu

Publish: Nov 06, 2019 12:45 PM | Updated: Nov 06, 2019 12:45 PM

Bemetara

गाड़ी मोडऩे के दौरान इंड़ि़केटर नहीं जलाने को लेकर हुए विवाद के बाद कांग्रेस के पार्षद रिजवान कुरैशी ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई कर दी। (Bemetara crime news)

बेमेतरा. गाड़ी मोडऩे के दौरान इंड़ि़केटर नहीं जलाने को लेकर हुए विवाद के बाद कांग्रेस के पार्षद रिजवान कुरैशी ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई कर दी। ट्रैक्टर चालक गोविंद पिता महेन्द्र पटेल देवरबीजा की रिपोर्ट पर पार्षद और उसके साथी के खिलाफ धारा 294, 506बी, 323, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read more: रेलवे पटरी पर सिर रखकर प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, दोनों का सिर, धड़ से अलग देख कांप गए लोग...

इंडिकेटर नहीं जलाने के नाम पर हुआ विवाद
पुलिस के अनुसार रायपुर मार्ग में केके ढाबा के पास प्रार्थी ट्रैक्टर चालक गोविंद, पास में स्थित कृषि केन्द्र में सामान खरीदने वाहन को दुकान की ओर मोड़ रहा था। इस दौरान पीछे वैन से आ रहे कांग्रेसी पार्षद रिजवान कुरैशी ट्रैक्टर चालक से इंडिकेटर नहीं जलाने को लेकर विवाद करने लगा।

Read more: इस शख्स ने थाने पहुंचकर बोला-साहब मैंने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, तो पुलिस के भी होश उड़ गए ....

मौके से फरार हो गया पार्षद
विवाद इतना बढ़ा कि नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। पार्षद और उसके साथी ने ईंट से ट्रैक्टर चालक का सिर फोड़ दिया। घटना के बाद पार्षद मौके से फरार हो गया। संबंधित पार्षद पर नवागढ़, बेमेतरा सहित अन्य थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल घायल ट्रैक्टर चालक का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

टमाटर चोरी के नाम पर की मारपीट
दुर्ग के खेत से टमाटर चुराने की बात को लेकर ग्राम चीचा निवासी राजा साहू (21) की पिटाई चचेरे भाई तरुण साहू और मनीष साहू ने कर दी। लिटिया चौकी पुलिस ने दोनों के खिलाफ रास्ता रोकने, गाली गलौच करने, जान से मारने की धमकी देते मारपीट करने की धारा के तहत एफआईआर किया है।

[MORE_ADVERTISE1]