स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नेशनल हाइवे के किनारे बड़ा हादसा, कार व ट्रक की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत, गाडिय़ों के उड़े परखच्चे, Video

Dakshi Sahu

Publish: Sep 14, 2019 11:51 AM | Updated: Sep 14, 2019 11:51 AM

Bemetara

नेशनल हाईवे जिला मुख्यालय से 23 किलोमीटर दूर ग्राम टेमरी में शुक्रवार रात कार व ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

बेमेतरा. नेशनल हाईवे जिला मुख्यालय से 23 किलोमीटर दूर ग्राम टेमरी में शुक्रवार रात कार व ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही डॉयल 112 की टीम और पुलिस जवान मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि मृतक कार सवार में एक रायपुर और दूसरा शहडोल निवासी है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। बेमेतरा सिटी थाना टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि मृतकों के शव माच्र्युरी में रखवा दिए गए हैं।

कार में फंस गए थे सवार
पुलिस ने बताया कि प्लास्टिक की पाइप से भरा ट्रक बेमेतरा से सिमगा की ओर जा रहा था। इधर कार सवार रायपुर से बेमेतरा की ओर जा रहे थे। इसी बीच टेमरी के पास दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे के बाद दोनों गाड़ी सड़क किनारे पलट गई। पलटने के बाद कार सवार कार में ही फंस गए थे। जिन्हे पुलिस टीम ने बाहर निकालकर जिला हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस मृतकों के परिजनों की तलाश कर रही है। मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

झांकी देखकर लौट रहे युवक को ट्रक ने कुचला, मौत
राजनादगांव से झांकी देखकर घर लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। ट्रक की ठोकर से कातुलबोड़ निवासी संदीप बाधे (24) को गंभीर चोट लगी थी। उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मामले में पुलगांव पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।घटना गुरुवार की रात 11.30 बजे पुलगांव स्थित जलाराम वाटिका के निकट की है। घटना के समय संदीप बांधे अपने दोस्तों के साथ गणेश विसर्जन झांकी देखकर राजनादगांव से लौट रहा था। जलाराम वाटिका के निकट के पहुंचा था कि पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। इस घटना में वह ट्रक के पहिया के नीचे आ गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शव को मॉरच्यूरी पहुंचाया।