स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

SDM ऑफिस में रिश्वत नहीं देने पर बाबू ने की बुजुर्ग किसान से मारपीट, मिशल निकलवाने पहुंचा था पीडि़त

Dakshi Sahu

Publish: Oct 17, 2019 10:47 AM | Updated: Oct 17, 2019 10:47 AM

Bemetara

किसान से बेरला एसडीएम कार्यालय के बाबू यज्ञदत्त देशमुख ने गाली गलौज व मारपीट की। जिसकी शिकायत प्रार्थी किसान मूलचंद साहू ने बेरला थाने में की है। (Bemetara news)

बेमेतरा/ बेरला . ब्लॉक के ग्राम पंचायत सिलघट (पतोरा) के बुजुर्ग किसान मूलचंद साहू एसडीएम कार्यालय बेरला में मिशल निकलवाने गए थे। जहां किसान (Farner in Bemetara) से बेरला एसडीएम (SDM) कार्यालय के बाबू यज्ञदत्त देशमुख ने गाली गलौज व मारपीट की। जिसकी शिकायत प्रार्थी किसान मूलचंद साहू ने बेरला थाने (Bemetara police) में की है। बेरला थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया प्रार्थी का आवेदन प्राप्त हुआ है। डॉक्टरी मुलाहिजा के लिए किसान को भेजा गया है।

Read more: बुजुर्ग व्यापारी ने दुकान में जहर खाकर दे दी जान, सुसाइडल नोट में लिखा परिवार और पुलिस के लिए चौंकाने वाली बात ....

पैसे (Bribe demand in Bemetara) की करने लगा डिमांड
किसान मूलचंद साहू ने बताया कि मैं मिशल निकलवाने के लिए एसडीएम कार्यालय गया था। वहां पर बाबू यज्ञदत्त देशमुख द्वारा 2-4 हजार रुपए की मांग की। जिस पर मैंने कहा कि किस नियम के तहत पैसा मांग रहे हो। ऐसा कहने पर उसने गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी। वहीं बाबू यज्ञदत्त देशमुख ने कहा कि किसान का आरोप झूठा है। मैंने न तो रिश्वत मांगी है और न ही मारपीट की है।

Read more: रिश्वत मांगने वाली महिला पटवारी को 65 साल के बुजुर्ग किसान ने ऐसे सिखाया सबक, जिंदगी भर रखेगी याद, Video ....

73 शासकीय दुकान संचालकों को कारण बताओ नोटिस जारी
छत्तीसगढ़ शासन के निर्देशानुसार खरीफ विपणन वर्ष 2019-20 में समर्थन मूल्य पर धान उपार्जन में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के पुराने बारदाने का उपयोग किया जाना है। इस संबंध में बेमेतरा जिले के 73 शासकीय उचित मूल्य दुकान संचालकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है, जिन्होंने फरवरी से सितम्बर तक लक्ष्य के अनुसार कम बारदाना जमा किया है। उचित मूल्य दुकान संचालकों को नोटिस का जवाब 21 अक्टूबर को कलक्टर कार्यालय (खाद्य शाखा) में उपस्थित प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया गया है।