स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दो बाइकों में हुई जबरदस्त टक्कर, फिर देखते ही देखते जलकर खाक हो गई बाइक

Laxmi Narayan Dewangan

Publish: Oct 18, 2019 07:12 AM | Updated: Oct 17, 2019 23:34 PM

Bemetara

बेरला ब्लॉक एवं साजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत केशडबरी में स्टेट हाइवे में दो दोपहिया की आपस में टक्कर हो गई। घटना के बाद एक वाहन में आग लग गई। जिससे भीड़ लग गई।

बेमेतरा . बेरला ब्लॉक एवं साजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत केशडबरी में स्टेट हाइवे में दो दोपहिया की आपस में टक्कर हो गई। घटना के बाद एक वाहन में आग लग गई। जिससे भीड़ लग गई। एक सुपर एक्सल वाहन में बैजलपुर से घनश्याम यादव केशडबरी आ रहा था और एक बाइक में ग्राम चोटमर्रा के अजय पटेल चला रहा था। घटना के बाद फरार हो गया, जिसका मोबाइल गिरा था। हादसे के बाद सुपर एक्सल वाहन में आग लग गई। जिसके कारण लोग दहशत में भी रहे। हालांकि दोनों वाहन चालकों को ज्यादा चोट नहीं आई है।

उमरिया-चिल्फी मार्ग पर दो बाइक में हुई टक्कर
उमरिया से चिल्फी के बीच बीती रात लगभग 9.30 बजे दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें दो लोग घायल हो गए। जिन्हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। घटना खंडसरा पुलिस चौकी के बीच की है। ग्राम छिरहा निवासी युवक अनुराग सिंह भुवाल पिता उजागर सिंह भुवाल (26) अपने साथी मंशीज के साथ बाइक से अपने घर छिरहा जा रहा था, तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई।

इलाज के दौरान हो गई घायल युवक की मौत
राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजन ने गंभीर घायल अनुराग सिंह भुवाल व मंशीज को दाढ़ी के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान अनुराग सिंह की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा गया। अनुराग सिंह भुवाल ग्राम छिरहा के मालगुजार ठा. उजागर सिंह भुवाल का छोटा पुत्र बताया जा रहा है।