स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेगूसराय कोर्ट में शूट आउट की कोशिश नाकाम, तीन हथियारबंद लोग पकड़े

Prateek Saini

Publish: Sep 24, 2018 18:07 PM | Updated: Sep 24, 2018 18:07 PM

Begusarai

सभी अपराधी गुलशन गिरोह के सदस्य हैं...

(बेगूसराय): बेगूसराय व्यवहार न्यायालय में शूट आउट की किसी बड़ी घटना को पुलिस की सक्रियता से नाकाम कर दिया गया। पुलिस ने लोगों की मदद से तीन हथियारबंद अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक भागने में सफल रहा। एएसपी अमृतेश कुमार को सूचना मिली थी कि अदालत परिसर में चार हथियारबंद अपराधी किसी की हत्या करने वाले हैं। सूचना पाकर एएसपी ने एक टीम बनाकर छापेमारी करते हुए तीन हथियारबंद अपराधियों को अधिवक्ताओं और पैरवीकारों की मदद लेकर धर दबोचा, जबकि एक अपराधी बचकर भाग निकला। सभी अपराधी गुलशन गिरोह के सदस्य हैं। भाग निकला अपराधी खुद गुलशन कुमार बताया जा रहा है। अपराधियों के नाम विवेक कुमार, शुभम कुमार और बटोही हैं। इनके पास से पुलिस ने लोडेड पिस्तौल भी बरामद की है।


पुलिस इस बारे में अधिक कुछ बताने से बच रही है। हालांकि सूत्रों ने बताया कि अपराधी किसी नरेश यादव की हत्या को लेकर यहां आए थे, लेकिन पहचानकर्ता के नहीं आ पाने और सूचना लीक हो जाने से वारदात को अंजाम नहीं दिया जा सका। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही पूर्णिया कोर्ट में अपराधियों ने कुख्यात संतोष झा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।


पूर्व मेयर की हत्या

राज्य में गोलीबारी की घटनाएं आम बात हो गई है। रविवार को मुजफ्फरपुर में अज्ञात बदमशों ने पूर्व मेयर समीर कुमार व उनके ड्राइवर की गोली मार कर हत्या कर दी थी। समीर कुमार अपने घर जा रहे थे तभी रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे बदमाश एके 47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर वहां से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग देखकर आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकडने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

यह भी पढे: फिर से इस पार्टी का दामन थामने वाले थे पूर्व मेयर समीर कुमार!...इससे पहले ही अपराधियों ने गोलियों से भूना