स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेगूसराय: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में फैंस ने काटा बवाल, भगदड़ मचने से एक की मौत

Prateek Saini

Publish: Nov 16, 2018 18:17 PM | Updated: Nov 16, 2018 18:17 PM

Begusarai

मंच से बार—बार अनुशासन बनाए रखने का अनुरोध किया गया। धीरे—धीरे भीड़ मंच के बेहद करीब आ गई तो उन्हें रोका गया...

(बेगूसराय): बिहार के बेगूसराय से बड़ी ख़बर है। छठ के मौके पर यहां प्रस्तुति देने पहुंची हरियाणा की मश्हूर डांसर सपना चौधरी के प्रोग्राम में भगदड़ मचने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना से नाराज सपना दो गानों पर परफॉर्म करने के बाद यहां से चली गई।

 

बताया जा रहा है कि छठ के अवसर पर बेगूसराय में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सपना चौधरी के साथ—साथ ही हंसराज हंस और सुदेश भोसले समेत कई कलाकारों ने हिस्सा लिया था। कई कलाकारों ने मंच पर अपनी प्रस्तुति दी। दर्शक इस दौरान सपना चौधरी की बारी आने का इंतजार करते रहे। जैसे ही सपना चौधरी मंच पर आई उनका इंतजार कर रही भीड़ में बेकाबू हो गई।


सपना की परफॉर्मेन्स शुरू होते ही भीड़ ने मंच के पास आने का प्रयास किया। मंच से बार—बार अनुशासन बनाए रखने का अनुरोध किया गया। धीरे—धीरे भीड़ मंच के बेहद करीब आ गई तो उन्हें रोका गया। पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए लाठ़ीचार्ज किया जिससे भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई। अफरा—तफरी के इस माहौल को देख सपना दो प्रस्तुति देकर ही चली गई और कार्यक्रम को समाप्त कर दिया गया।