स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

व्यापारी के साथ मारपीट कर छह लाख रुपए के नोटो से भरा बैग ले भागे बदमाश

Sunil Kumar Jain

Publish: Sep 22, 2019 12:21 PM | Updated: Sep 22, 2019 12:21 PM

Beawar

ब्यावर के व्यापारी के साथ मारपीट कर छह लाख रुपए के नोटो से भरा बैग ले भागे बदमाश

ब्यावर. बर बस स्टैंड चौराहे पर शनिवार रात बाइक सवार दो बदमाश युवको ने चाय पत्ती व्यापारी पर हमला कर नोटो से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बैग में छह लाख रुपए की नकदी थी। व्यापारी ब्यावर का है जो कलेक्शन लेकर सोजत से ब्यावर लौट रहा था। थानाप्रभारी सुरेश चौधरी में बताया कि ब्यावर निवासी महेंद्र दुगड़ चाय पत्ती का थोक व्यापारी है। ये सोजत व्यापारियों से चाय पत्ती का कलेक्शन लेकर रोडवेज बस से ब्यावर लौट रहे थे। बर चौराहे पर बस रुकी। महेंद्र दुगड़ बस स्टैंड पर चाय पीने बस से उतरे। चाय पीकर ज्यो ही बस में दुबारा चढ़ने लगे की बाइक सवार दो युवकों ने महेंद्र दुगड़ पर हमला कर दिया। मारपीट कर नोटो से भरा बैग छीन कर भाग गए।

व्यापारी ने पकड़ बाइक से गिरा दिया

बदमाश ज्यो की बैग छीन कर बाइक पर भागने लगे तो व्यापारी ने पैदल पीछा कर बाइक के पीछे बैठे युवक को पकड़ लिया। जिससे बदमाश बाइक सहित नीचे गिर गए। व्यापारी उनसे बैग छीन पाता कि बदमाश उठकर बैग लेकर बाइक पर फरार हो गए। छीना झपटी में व्यापारी भी नीचे गिर गया। जिससे व्यापारी के चेहरे व पैर पर चोट लगने से घायल हो गए। स्टैंड पर मौजूद लोगों ने भी पीछा किया लेकिन बदमाश ब्यावर की तरफ फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे की मदद

सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। थानाप्रभारी चौधरी मौके पर पहुचे। दुकानों पर लगे कैमरे खंगाले। काले रंग की बाइक पर आए बदमाशो द्वारा सोजत से ही व्यापारी की रेकी कर रहे थे। उन्होंने तयशुदा प्लानिंग के तहत वारदात को अंजाम दिया है। कैमरे में हुलिया सामने आ जाने से पुलिस बदमाशो तक पहुचने के प्रयास में जुटी है। पुलिस ने घायल व्यापारी को रायपुर अस्पताल लाकर उपचार कराया। साथ ही व्यापारी के परिजनों को सूचना दी।