स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बोले योगी सरकार के मंत्री, विश्व की मंदी का भारत पर असर नहीं, हमारी सरकार ने दी सबसे ज्यादा सरकारी नौकरी

Ashish Kumar Shukla

Publish: Sep 11, 2019 22:08 PM | Updated: Sep 11, 2019 22:08 PM

Basti

मंत्री ने अधिकरियों के साथ की बैठक

बस्ती. बुधवार को बस्ती जिले में पहुंचे यूपी सरकार के राज्यमंत्री श्री राम चौहान ने विभागीय अधिकारियों के साथ एक बैठक की और सरकार की नीतियों से अफसरो को अवगत कराया। यूपी सरकार में उद्यान कृषि विपणन मंत्री ने केन्द्र और राज्य सरकार के नीतियों की सराहना किया साथ ही कहा कि सरकार हर वर्ग के लोगों के लिए बेहतर काम कर रही है।

पत्रकारों के सवालों को जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि मंदी के सवाल पर कहा कि पूरी दुनियां मंदी की चपेट में है फिर भी मोदी सरकार की नीति औऱ नीयति इतनी अच्छी है कि यहां मंदी का तनिक भी असर नहीं है। वहीं बेरोजगारी पर कहा कि सबसे अधिक हमारी सरकार में ही नौकरी लोगो को मिली है। राज्य मंत्री ने कहा कि सरकार किसानों के प्रति गंभीर है और उनके लिए खाद, बीज व यूरिया की व्यवस्था पर्याप्त मात्रा में कर रही है। कहा कि किसान के हालात इस सरकार ने काफी बेहतर किये हैं।

अब बड़े पैमाने किसानों को सरकार सुविधा मुहैया करा रही है, ट्रैफिक नियमों पर मंत्री ने कहा कि नियमो का पालन करना सबके जीवन के हित मे है और यह किसी को परेशान करने के लिए नही है। आने वाले समय मे आम जनता ही इन ट्रैफिक नियमो की सराहना करेगी।