स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

स्वर्ण व्यवसायी पर जानलेवा हमले के मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Aug 04, 2019 21:24 PM | Updated: Aug 04, 2019 21:24 PM

Basti

पुरानी रंजिश और व्यापार में हुए घाटे को पूरा करने के लिए लूट की नीयत से कराया गया था हमला

बस्ती. स्वर्ण व्यवसायी पर जानलेवा हमला के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुरानी रंजिश और व्यापार में हुए घाटे को पूरा करने के लिए लूट की नीयत से सुपारी देकर बदमाशों से जानलेवा हमला कराया गया था।

एसपी पंकज कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इस पूरी घटना को अंजाम देने में सात लोग शामिल थे, पुलिस के अनुसार आरोपी सर्राफा व्यवसाई सूरज सोनी ने बताया कि कुछ दिन पहले परमेश्वर सोनी से उसकी कहासुनी हो गई थी, उसी का बदला लेने के लिए वार्ड नंबर नौ बभनान निवासी मोहित मिश्रा से मिला और उसे पूरी बात बताई।

 

 

 

इसके बाद दोनों वार्ड नंबर चार निवासी गुड्डू सोनी से मिले। पुलिस के अनुसार गुड्डू सोनी उर्फ महेश सोनी हत्या के प्रयास में जारी वारंट में जेल भेजा गया था, इनमें गुड्डू हाल में ही जेल से छूटा था। सूरज व मोहित ने बताया कि जेल में उसकी हिस्ट्रीशीटर सोनू उर्फ दिलीप मनिकापुर थाना कप्तानगंज से मुलाकात हुई. इसी सिलसिले में सूरज मिश्रा निवासी रामेश्वरपुरी से भी मिले. सोनू, सूरज ने दो अन्य लोगों की मदद से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार आरोपियों में कप्तानगंज मनिकापुर निवासी सोनू उर्फ दिलीप सोनी और कोतवाली के रामेश्वरपुरी निवासी सूरज मिश्रा हैं. दो अन्य अज्ञात आरोपितों की तलाश की जा रही है।

इनमें से सूरज सोनी उर्फ तक्षराज सोनी निवासी वार्ड आठ बागेश्वरनगर, बभनान, मोहित मिश्रा उर्फ प्रियांशु निवासी वार्ड नौ दीनदयाल नगर बभनान और गुड्डू सोनी उर्फ महेश सोनी निवासी वार्ड नंबर चार भगतसिंह नगर बभनान को गौर रोड स्थित नवीन सब्जी मंडी से गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

BY- SATISH SRIVASTAVA