स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस्ती में जिस बीजेपी नेता की हुई थी हत्या, उनके घर पहुंचे सपा के यह नेता, किया बड़ा ऐलान

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Oct 20, 2019 19:26 PM | Updated: Oct 20, 2019 19:26 PM

Basti

9 अक्टूबर को बीजेपी (BJP) नेता की गोली मारकर की गई थी हत्या

बस्ती. बीजेपी (BJP) नेता और एपीएन पीजी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कबीर तिवारी (Kabir Tiwari) की 9 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, घटना के 11 दिन बाद सपा (SP) के पूर्व विधायक संतोष पांडेय (Santosh Pandey) अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना देने के साथ एक लाख रुपए की आर्थिक मदद भी की ।

कप्तानगंज थाना एरिया के ऐठडीह गांव में कबीर तिवारी (Kabir Tiwari) के परिवार से मिलकर संतोष पांडेय (Santosh Pandey) ने उन्हें ढांढस बंधाया और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में सरेआम हत्याएं हो रही है और वो बस्ती में हुए कबीर तिवारी की बताया से बेहद आहत है, मृतक के परिवार को वो आश्वस्त करते है कि जब भी उन्हें ये परिवार याद करेगा वो तन मन धन से उनके साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा तो कर दिया है लेकिन पर्दे के पीछे जो लोग शामिल थे उन्हें अभी पुलिस नही पकड़ पाई है और वो योगी सरकार से मांग करेंगे की सही लोगों को पकड़ा जाए जो इस तरह के कृत्य में शामिल थे।

पूर्व विधायक ने कहा कि वो सपा (SP) में राजनीति करते हैं, लेकिन उनका एक चिरंजीव परशुराम सेवा संस्थान नाम का एक सामाजिक संगठन भी है जिसके माध्यम से वो अपने समाज के किसी भी व्यक्ति के साथ अन्याय होने पर खड़े रहते है, ताकि उन्हें न्याय दिला सके।

BY- SATISH SRIVASTAVA