स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

योगी के मंत्री का राहुल गांधी पर निशाना, कहा 5 साल से एक ही मुद्दे पर हैं अटके

Sarweshwari Mishra

Publish: Jul 12, 2019 09:50 AM | Updated: Jul 12, 2019 09:50 AM

Basti

विकास कार्यों की समीक्षा के लिए यूपी के इस जिले में आए थे योगी के ये मंत्री, कहा राहुल गांधी करते हैं बिनी तथ्यों के बात

बस्ती. यूपी के बस्ती में योगी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी की बुड्ढे से तुलना करते हुए कहा कि अब बुड्ढा सठिया गया है। कहा कि उद्योग पतियों के कर्जा माफी की बार बार बात करने वाले राहुल गांधी 5 साल से एक ही मुद्दे पर अटक गए है, और वो उस पर ही अटके रहेंगे। कहा कि उनका रिकॉर्ड वहां से आगे नहीं जा पा रहा है। किसानों को लेकर बीजेपी सरकार पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाने पर मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी जब कभी सांसद में बोलते हैं तो वह तथ्यों के बिना बात करते हैं। राहुल गांधी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि आज किसान खुश है और उनके लिए बीजेपी सरकार ही तमाम योजना लेकर आई है। किसान सम्मान योजना के तहत सीधा किसानों के खाते में पैसा भेजा जा रहा है। ये बाते सिद्धार्थनाथ सिंह ने बस्ती में मंडल के विकास कार्यों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के दौरान कही।

 

यह भी पढ़ें-

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के फिर बिगड़े बोल, महिला डॉक्टर की कर दी शैतान से तुलना

 


बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह यूपी के बस्ती में विकास कार्यों की समीक्षा करने आए थे । जिले के प्रभारी मंत्री व यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सभी जिम्मेदार विभागाध्यक्ष के पेच कसे। पूर्वांचल की गंभीर समस्या जेई और संचारी रोग से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई तैयारी का भी जायजा लिया। इसके अलावा सिद्धार्थनाथ सिंह ने जिले के सभी विधायकों व पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की।

 



मीटिंग के बाद स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर बड़ी बात कही, मंत्री ने राहुल गांधी को कहा कि अब बुड्ढा सठिया गया है। उन्होंने कहा कि उद्योगपतियों के कर्जा माफी की बार बार बात करने वाले राहुल गांधी 5 साल से एक ही मुद्दे पर अटक गए है, और वह उस पर ही अटके रहेंगे। वहां से उनका रिकॉर्ड आगे नहीं जा पा रहा है। किसानों को लेकर बीजेपी सरकार पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाने पर मंत्री ने कहा कि राहुल जब कभी संसद में बोलते है तो वो तथ्यो के बिना बात करते है, राहुल के आरोपो को खारिज करते हुए कहा कि आज किसान खुश है और उनके लिए बीजेपी सरकार ही तमाम योजना लेकर आई है, किसान सम्मान योजना के तहत सीधा किसानों के खाते में पैसा भेजा जा रहा।

Siddharth nath Singh

देश की बढ़ती जनसंख्या पर स्वास्थ्य मंत्री का कहना था कि देश की पॉपुलेशन कम होनी चाहिए। इसके लिए हिन्दू या मुस्लिम दो बच्चे पैदा करे तो इस पर अंकुश लग सकता है। कहा कि जनजागरण के माध्यम से देश की जनसंख्या को कम करना हमारे लिए एक चुनौती है, जिस पर हमारी सरकार काम भी कर रही है। कहा कि जो भी अधिकारी या कर्मचारी काम नहीं कर रहा है या भ्रष्टाचार में लिप्त है हमारी सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है क्यों कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस पर काम रही है।