स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गांजा बेचने वाली महिला से पुलिसकर्मी कर रहे वसूली, वीडियो वायरल होने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Aug 06, 2019 10:24 AM | Updated: Aug 06, 2019 21:26 PM

Basti

पुलिस की नाक के नीचे गांजे का कारोबार चल रहा है, गांजे की एक पुड़िया 100 रुपए में बेची जा रही है

बस्ती. यूपी पुलिस की कार्यशैली सुधरने का नाम नहीं ले रही है । सरकार के तमाम दिशा निर्देशों के बाद भी पुलिसकर्मी बदलने को तैयार नहीं है, ताजा मामला बस्ती का है, जहां पुलिस का एक जवान गांजा बेचने वाली महिला से सरेआम वसूली कर रहा है, इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक सिपाही गांजा बेच रही महिला के पास पहुंचता है और 2 से 3 मिनट बात करने के बाद एक हज़ार वसूली कर चल देता है।

 

इस वीडियो में महिला गांजा बेचते भी नजर आ रही है, पुलिस की नाक के नीचे गांजे का कारोबार चल रहा है, गांजे की एक पुड़िया 100 रुपए में बेची जा रही है और युवा इसमें फंसता जा रहा है। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस कप्तान के निर्देश पर वीडियो में दिख रही गांजा बेचने वाली महिला को पकड़कर जेल भेज दिया गया, जबकि वसूली करने पहुंचे पुलिसकर्मी के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

 

 

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभी हम वीडियो में नजर आ रहे सिपाही की पहचान करा रहें है, वही इस मामले पर डीएसपी आलोक सिंह ने बताया कि महिला काफी साल से गांजा बेचने का धंधा कर रही है, जिसे पुलिस कई बार जेल भी भेज चुकी है मगर छूट कर आने के बाद वह फिर से इसी धंधे में लग जाती है, सिपाही की पहचान की जा रही है जल्द ही उस पर भी कार्रवाई होगी।

 

BY- SATISH SRIVASTAVA