स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस पंप पर पेट्रोल की जगह बिक रहा था पानी, वीडियो हुआ वायरल, कहीं आपने भी तो नहीं लिया यहां से तेल

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Jul 13, 2019 14:23 PM | Updated: Jul 13, 2019 14:23 PM

Basti

  • यूपी के बस्ती में पेट्रोल पंप पर तेल की जगह पानी डालने का सामने आया मामला।
  • अधिकारियों को आशंका कहीं टैंक में बारिश का पानी तो नहीं चला गया।

बस्ती . क्या होगा, जब आप पेट्रोल भरवाने पेट्रोल पम्प पर जाएं और वहां आपको तेल के बदले गाड़ी की टंकी में पानी भर दिया जाय। यूपी के बस्ती में ऐसा ही हुआ। एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह पानी दिये जाने की खबर फैलते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी। उपभोक्ताओं ने शिकायत किया कि उनकी गाड़ियों मे पेट्रोल की जगह पानी भरा जा रहा है। इसका बाकायदा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। लोगों की जुटी भीड़ और उनका गुस्सा देखकर पम्प कर्मचारी मौके से फरार हो गए। सूचना मिली तो अधिकारियों ने पम्प से पेट्रोल की बिक्री बंद करा दी और जांच की बात कही है।

इसे भी पढ़ें

यूपी के बस्ती में तीन नाबालिग बहनों का अपहरण

 

 

दरअसल बस्ती के रामजानकी मार्ग पर बैरागलगांव के नजदीक इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल की जगह पानी भरे जाने का दावा किया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद तो हड़कम्प मच गया। पंप पर पहुंचे उपभोक्ता कर्मचारियों से इस बात की शिकायत करने लगे। लोगों ने पंप कर्मचारी से खाली बोतल में तेल भरवाया तो उसमें से पेट्रोल की जगह पानी निकला। इस पर उपभोक्ताओं की नाराजगी और बढ़ गयी और लोगों ने ठगी करने का आरोप लगाया। मौजूद कर्मचारी भी सफाई देते रहे कि उन्होंने कोई मिलावट नहीं की।

इसे भी पढ़ें

3 नाबालिग बहनों को भगा ले जाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पिता ने कहा था वो मेरी बेटियों को बेच देंगे

इसकी खबर जब अधिकारियों को मिली तो तत्काल पेट्रोल पंप पर तेल की बिक्री पर रोक लगा दी गयी। एसडीएम हर्रैया जगदम्बा सिंह ने आशंका जतायी कि बारिश का पानी टंकी में घुस जाने के चलते ऐसा हुआ होगा। हालांकि लोगों के गुस्से को देखते हुए पंप पर तेल की बिक्री पर रोक लगा दी गयी है। इंडियन ऑयल और जिलापूर्ति विभाग की ओर से मामले की विस्तार से जांच करने की बात कही गयी है।

By Satish Srivastava