स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा विधायक ने कांग्रेस को बताया देशविरोधी पार्टी, कहा- अब कभी नहीं मिलेगी दुबारा सत्ता

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Aug 18, 2019 21:08 PM | Updated: Aug 18, 2019 21:12 PM

Basti

विधायक ने कहा कि जिनकी राजनीति की दुकानें बन्द हो रही हैं वही देशहित में लिये फैसले का विरोध कर रहे हैं ।

बस्ती. भाजपा विधायक अजय सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। अजय सिंह ने कांग्रेस को देशविरोधी पार्टी बताते हुए कहा कि ये देश में राजनीति करते हैं और पाकिस्तान के गीत गाते हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि जिनकी राजनीति की दुकानें बन्द हो रही हैं वही देशहित के लिये जा रहे फैसले का विरोध कर रहे हैं ।

जम्मू-कश्मीर से धारा-370 और 35ए हटाने के मोदी सरकार के फैसले का भाजपा के विधायक अजय सिंह ने स्वागत करते हुए कहा कि आज सरकार सही दिशा में है लेकिन कांग्रेस उसमे भी विरोध का तरीका खोज रही है। तत्कालीन पीएम जवाहर लाल नेहरू की भूल को नरेंद्र मोदी ने सुधारा है, इसके बाद अब राम मंदिर की तैयारी है।

 

 

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया था, इस फैसले से पूरे देश में हर्ष की लहर है। देश की जनता का मनोबल बढ़ा है। बीजेपी विधायक ने कहा कि तुष्टिकरण के कारण एक पीएम ने गलती की थी और दूसरे ने सुधारा है। बीजेपी विधायक ने कांग्रेस की स्थिति पर बोलते हुए कहा कि देश के खिलाफ बोलने वालों का जनता कभी समर्थन नहीं करेगी, कांग्रेस के नेता ही आज अपनी पार्टी के खिलाफ बोल रहे हैं, अब कांग्रेस की सत्ता में वापसी मुश्किल है।

वहीं राम मंदिर के सवाल पर विधायक अजय सिंह ने कहा कि अब देश राम मंदिर की तैयारी कर रहा है, उन्होंने कहा वह देश के ऐसे विधायक हैं जिसे भगवान श्री राम की उद्भव स्थली मखौड़ा धाम से जुड़ने का सौभाग्य प्राप्त है। उन्होंने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि जिस दिन उद्भव स्थली पर मन्दिर बन जायेगा, उसके बाद अयोध्या में भी मन्दिर बन जायेगा। विधायक ने कहा कि मखौड़ा में मन्दिर निर्माण की शुरूआत हो चुकी है और देखिए राम मंदिर पर रोज सुनवाई भी शुरू हो गयी है। उन्होंने कहा कि अब मंदिर बनने से कोई नही रोक सकता क्योंकि अब खुद भगवान श्री राम और हनुमान जी भगवा झंडा लेकर बढ़ चुके हैं, राम मंदिर अयोध्या में बनना तय है. देश की जनता भी यही चाहती है।

 

BY- SATISH SRIVASTAVA