स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में कई बीजेपी नेताओं की कटी जेब

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Aug 11, 2019 09:07 AM | Updated: Aug 11, 2019 09:07 AM

Basti

स्वागत में मशगूल रहे नेता, कटती रही जेब।

बस्ती . धारा 370 हटाए जाने के बाद बीजेपी नेता पूरे देश में घूम-घूमकर अपनी सरकार की इस उपलब्धि पर तालियां बटोर रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बस्ती जिले में पहुंचे तो उनका 60 किलोमीटर तक भव्य स्वागत किया गया। उनके स्वागत में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता लगे रहे। पर जहां एक तरफ भाजपाई अपने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत कर रहे थे वहीं उसी भीड़ में बीजेपी नेताओं के जेब कट रहे थे। बाद में जब एक नेता जी को एहसास हुआ कि उनकी जेब कट गयी है तो इसके बाद सब अपनी-अपनी जेबें टटोलने लगे फिर पता चला कि अपनी जेब गंवाने वाले नेता जी अकेले नहीं थे।

 

 

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के बस्ती आगमन पर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष रूपम मिश्रा के नेतृत्व मे बड़ेवन टोल प्लाजा पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उनका भव्य सगत किया गया। इस दौरान स्वागत से अभिभूत होकर बीजेपी यूपी चीफ ने कहा कि भाजपा सरकार आम जनमानस के लिये कल्याणकारी योजनाएं चला रही है, जिससे सभी वर्गों का समुचित विकास हो रहा है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर वहां के जनमानस को देश की मुख्य धारा में शामिल कर दिया है। आने वाले समय में जम्मू कश्मीर का सर्वांगीण विकास हो सकेगा। कहा कि पार्टी ने मुझे जो दायित्व सौंपा है उसका ईमानदारी से निर्वहन करूंगा।

 

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में नए कार्यकर्ता बनाए जाएंगे और कार्यकर्ताओं की बात सुनी जाएगी। सैकड़ों महिलाओं के साथ स्वागत करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती रूपम मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने ईमानदार व्यक्ति को प्रदेश की कमान दी है, जो हमेशा कार्यकर्ताओं के हितों के लिये संघर्ष करते रहे हैं। पुष्कर मिश्र ने कहा कि स्वतंत्र देव सिंह की शैली और संगठनात्मक क्षमता से प्रभावित होकर ही उन्हें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया है।

प्रदेश अध्यक्ष का जिले की सीमा में घघौवा पुल से लेकर कांटे पुलिस चौकी तक फूल मालाओं से जगह-जगह स्वागत किया गया। कई जगह राहगीरों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा। पर उनका स्वागत करने वाली भीड़ में अचानक जेब कटने लगे। आधा दर्जन नेताओं के जेब काट लिये गए। 60 किलोमीटर के स्वागत के दौरान जेब कतरे जेब काटते रहे। बीजेपी नेता मनमोहन श्रीवास्तव की जेब से 18000 रुपये और भानुप्रकाश मिश्र ‘कमलेश’ की जेब से 42000 समेत एक लाख रुपये से ज्यादा की जेब काट ली गयी।

By Satish Srivastava