स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

BJP नेता कबीर तिवारी की हत्या का मुख्य आरोपी भाजपा नेता अभिजीत गिरफ्तार

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Oct 19, 2019 14:37 PM | Updated: Oct 19, 2019 14:37 PM

Basti

असलहा मुहैया कराने वाला तस्कर भोलू गुप्ता की तलाश अभी भी जारी

बस्ती. भाजपा नेता कबीर तिवारी हत्याकांड में फरार चल रहे बीजेपी नेता अभिजीत सिंह को एसटीएफ ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया । एसटीएफ ने लखनऊ से उसे पकड़ा है । नौ अक्तूबर को बीजेपी नेता कबीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ।


हत्याकांड के आरोपी और बीजेपी नेता अभिजीत सिंह घटना के बाद से फरार था । एडीजी आशुतोष पांडेय के निर्देश पर उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था अभिजीत सिंह बीजेपी युवा मोर्चा का जिला मंत्री है और पार्टी ने नाम आने के बाद उसे पार्टी से निकालने की बात कही थी । हत्या के बाद मौके से असलहे के साथ दो शूटर अनुराग तिवारी और अभय तिवारी गिरफ्तार किये गये थे, जबकि अभिजीत और मोनू पांडेय फरार हो गये थे । पुलिस अब मोनू और हत्या में प्रयुक्त असलहा मुहैया कराने वाला तस्कर भोलू गुप्ता की तलाश अभी भी जारी है ।


बता दें कि एपीएन पीजी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और बीजेपी युवा नेता कबीर तिवारी की हत्या नौ अक्टूबर को दिन दहाड़े की गई थी । 21 और 23 साल के दो शूटरों ने हत्याकांड को अंजाम दिया था। इनमें से एक शूटर दोनों हाथों से फायरिंग कर रहा था, जबकि दूसरे के हाथ में एक ही हथियार था। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने दो अज्ञात सहित जिन आठ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दायर किया था, उनमें मुख्य साजिशकर्ता बीजेपी युवा मोर्चा जिला मंत्री अभिजीत सिंह भी शामिल था ।

BY- SATISH SRIVASTAVA