स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाहुबली नेता राजकिशोर सिंह का बड़ा बयान, बेरोजगारी की वजह से बढ़ रही अपराध की घटनाएं

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Oct 21, 2019 19:36 PM | Updated: Oct 21, 2019 19:36 PM

Basti

कहा- बीजेपी ने रोजगार का लालच देकर उनमें उमंग व उत्साह भरा, जब सत्ता में आये तो किसी को रोजगार नहीं दिया ।

बस्ती. यूपी के बाहुबली नेता और पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने यूपी की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार को निशाने पर लिया है । कांग्रेस नेता राजकिशोर सिंह ने कहा कि यूपी में बेरोजगारी की वजह से अपराध की घटनाएं बढ़ रही है, हत्याएं लगातार हो रही है और सरकार रोक नही पा रही है।


राजकिशोर सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेता ने नौजवानों से झूठ बोलकर और उन्हें रोजगार का लालच देकर उनमें उमंग व उत्साह भरा, जब सत्ता में आये तो बीजेपी ने किसी नौजवान को रोजगार नही दिया बल्कि जिनके पास रोजगार था उसे भी छीन लिया गया, जिसका नतीजा है कि बेरोजगारी बढ़ रही जिससे लोगो मे गुस्सा व कुंठा भी बढ़ रही और लोग अपराध की तरफ अपना रुख कर कर रहे हैं। उन्होंनेकहा कि एनकाउंटर से अपराध नही रुकेगा बल्कि बेरोजगारों को रोजगार देने से ही क्राइम पर कंट्रोल किया जा सकता है।


राजकिशोर सिंह ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है, हर जगह कोहराम मचा है, नौजवान सब कुछ दांव पर लगाकर बीजेपी की मदद किया लेकिन उन्हें कुछ हाथ नही लगा, उनके हाथ खाली है, बेरोजगारी और झूठ ने आज प्रदेश को अपराध का प्रदेश बना दिया है, लोगो की भावनाएं भड़कने से आज हिन्दू दूसरे हिन्दू की ही हत्या कर रहा है और सरकार कुछ नही कर पा रही है।

BY- SATISH SRIVASTAVA