स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दोस्त की बहन पर थी नजर, रात को मौका पाकर साथी के साथ मिलकर कर दिया...

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Oct 04, 2019 16:37 PM | Updated: Oct 04, 2019 16:37 PM

Basti

एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की पर किया एसिड अटैक, पीड़िता तय हो गयी थी शादी

बस्ती. लड़की का भाई उसका दोस्त था इसलिये उसका घर पर आना-जाना लगा रहता था। इसी बीच उसकी नजर दोस्त की बहन पर पड़ गयी। वह उससे एकतरफा प्यार करने लगा। इसी बीच लड़की की शादी लगी तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की पर एसिड अटैक कर दिया, जिससे लड़की गंभीर रूप से झुलस गयी।

मामला बस्ती जिले के सोनहा थानाक्षेत्र के बड़ोखर गांव की है। बताया गया है कि यहां के निवासी राकेश यादव का उसके मित्र के घर आना-जाना था। वह उसकी बहन को देखकर उसके एकतरफा प्यार में पागल हो गया। इसी बीच लड़की की शादी लग गयी तो वह इस चक्कर में पड़ गया कि किसी तरह से जहां शादी लगी है वहां जाकर कटवा दे।

जब ऐसा नहीं कर सका तो अपने दोस्त अशरफुल्ला के साथ मिलकर एसिड अटैक का प्लान बनाया। रात में जब वह सो रही थी तो उसपर एसिड फेंककर फरार हो गए। एसिड के हमले से लड़की बुरी तरह झुलस गयी। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसिड अटैक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी अशरफुल्ला को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी राकेश यादव अब भी फरार है।

आईजी आशुतोष कुमार ने बताया है कि एसिड अटैक के दोनों आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की तलाश जारी है। यह भी पता किया जा रहा है कि दोनों को एसिड कहां से मिला। पुलिस जांच में पता चला है कि एसिड अटैक प्रेम प्रपंच में किया गया है।

By Satish Srivastava