स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Firing in jaipur-jobner : पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो पुलिसकर्मियों को लगी गोली

Kashyap Avasthi

Publish: Aug 21, 2019 18:16 PM | Updated: Aug 21, 2019 18:16 PM

Bassi

- दोनों पुलिसकर्मी जयपुर रैफर किए

 

जयपुर. जोबनेर थाना इलाके के आसलपुर फाटक पर बुधवार दोपहर बदमाशों (gangster) का पीछा कर रही पुलिसकर्मियों (police) पर फायरिंग हो गई। जिसमें दो पुलिस जवानों (police constable)को गोली (injured )लगी है। हालांकि पुलिस ने पीछा कर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे बगरू पुलिस जयपुर लेकर आ रही है।


जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह बगरू के एक होटल में फायरिंग के मामले में बगरू पुलिस बदमाशों को तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश जोबनेर थाना इलाके में हथियारों से लैस घूम रहे हैं। इस पर बगरू पुलिस मौके पर पहुंची और कार में सवार होकर भाग रहे बदमाशों का पीछा किया। इसी दौरान आसलपुर फाटक पर बदमाश कार से उतरकर भागने लगे।

 

जिस पर खुद को घिरा देख एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में कांटेबल छोटूराम व ताराचन्द के पैर में गोली लगी है। हालांकि इस दौरान पुलिस ने पीछा कर फायरिंग करने वाले बदमाश को पकड़ लिया है जबकि उसके साथ मौका पाकर भाग निकले। सूत्रों के मुताबिक बदमाश बगरू थाना इलाके में रंगदारी मांगने आए थे।


यह था मामला
जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर हरध्यानपुरा बस स्टैण्ड के पास होटल पर इन बदमाशों ने सोमवार रात करीब डेढ बजे फायरिंग की थी। जिससे अफरा-तफरी मच गई। फायरिंग लक्की रिसोर्ट होटल पर रात करीब 1 बजकर 20 मिनट पर कार में जीतू सिंह व उसके तीन साथी आकर रुके थे। मुंह पर कपड़ा बांधकर चार बदमाश कार से उतरे तथा दो जनों ने पेट्रोल से भरी जरीकेन से होटल की पार्किंग में खड़ी तीन पर तेल छिड़क कर आग लगा दी।


इसके बाद एक बदमाश ने हवा में फायरिंग की तथा दूसरे ने होटल पर दो फायर किए तो गोली कांच से होकर कमरे की दीवार में जा लगी। होटल कर्मचारी कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाश कार लेकर अजमेर की ओर फरार हो गए। इसके बाद कर्मचारियों ने कारों में लगी आग पर काबू पाया और होटल मालिक को सूचना दी।