स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रक ने महिला के पांव कुचले, जयपुर में उपचार के दौरान मौत

Kailash Chand Barala

Publish: Nov 19, 2019 17:20 PM | Updated: Nov 19, 2019 17:20 PM

Bassi

-जयपुर-दिल्ली हाईवे पर शाहपुरा में हुआ हादसा

शाहपुरा.
जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर अलवर तिराहा के पास मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने हाईवे पार कर रही महिला के पांव कुचल दिए। हादसे में महिला ने जयपुर एसएसमएस अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतका ३५ वर्षीय संजना देवी थाना प्रागपुरा क्षेत्र के पावटा कट निवासी है। घटना के बाद मोबाइल पुलिस टीम ने तत्काल अपनी गाड़ी से शाहपुरा सीएचसी में पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने महिला को जयपुर रैफर कर दिया। हाईवे मोबाइल पुलिस टीम के कांस्टेबल हरलाल चौधरी ने बताया कि प्रागपुरा थाना क्षेत्र के पावटा कट निवासी 35 वर्षीय संजना देवी अलवर तिराहा के पास हाईवे पार कर रही थी।

तभी तेज गति से गुजर रहे ट्रक ने महिला को टक् कर मारकर उसके पांव कुचल दिए। पांव कुचल जाने से सड़क काफी दूर में खून से सन गई। घटना के बाद हाईवे मोबाइल पुलिस टीम ने महिला को अपनी गाड़ी से शाहपुरा सीएचसी में पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों को रैफर किया। शाम को महिला ने एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, हादसे के दौरान हाईवे पर करीब १५ मिनट तक यातायात भी प्रभावित रहा।
--------


फूल पत्ती बेचने का काम करती थी महिला
पुलिस टीम ने पीछा कर ट्रक को पकड़ा और थाने में खड़ा किया। पुलिस ने बताया कि मृतका फूल पत्ती बेचने का काम करती थी। वह सुबह हाईवे पार कर रही थी। तभी अनियंत्रित गति से गुजर रहे ट्रक की चपेट में आ गई।

[MORE_ADVERTISE1]