स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दुर्घटना में घायल नंदी रातभर पड़ा रहा चौमूं-अजीतगढ़ स्टेट हाईवे पर

Kailash Chand Barala

Publish: Oct 18, 2019 18:46 PM | Updated: Oct 18, 2019 18:46 PM

Bassi

-एक लेन से निकलते रहे वाहन, चालकों को हुई परेशानी
-सुबह चिकित्सकों की टीम ने किया उपचार

राड़ावास.
चौमूं-अजीतगढ़ स्टेट हाईवे पर बेलगाम दौड़ते वाहनों पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है। तेज गति से वाहनों के चलने से आए दिन हादसे हो रहे है। गुरुवार रात को अज्ञात वाहन की टक् कर से हाईवे पर गुलाबाड़ी के पास एक नंदी गंभीर रुप से घायल हो गया। रातभर स्टेट हाईवे पर नंदी के पड़े होने से वाहन चालकों को एक लेन से गुजरना पड़ा। जिससे परेशानी हुई। हाईवे पर नंदी के पड़े देखकर सुबह काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और पुलिस से तेज गति से चलने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि तेज गति से वाहनों के गुजरने से आए दिन हादसे हो रहे है। कई बार विरोध प्रदर्शन भी किया जा चुका है। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर अमरसर पुलिस थाना प्रभारी सुरेश रोलन पहुंचे और घटना की जानकारी ली। तेज गति से गुजरने वाले वाहनों के खिलाफ नियमित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।(नि.सं.)
---------
पशुचिकित्सकों को बुलाकर कराया उपचार
पुलिस ने राजकीय पशु चिकित्सालय गुलाबबाड़ी को सूचना दी। जिसे पर गुलाबबाड़ी पशु चिकित्सालय से पशुधन सहायक फूलचंद लाम्बा पहुंचे और घायल नंदी का उपचार किया। पशुधन सहायक लांबा ने बताया कि टक्कर के कारण नंदी के आगे के दोनों पैर टूट गए। जिससे वह उठ नहीं सका।
---------
गोविंदगढ पहुंचाया घायल नंदी को
पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल नंदी को पिकअप में डालकर गोविंदगढ़ पहुंचाया। ग्रामीणों ने बताया कि गोविन्दगढ में गौवंश की सेवा के लिए समिति है। जहां देखभाल की जाती है। इस मौके पर महेंद्र चौधरी, विरेंद्र रालोत, प्रकाश गठाला, झाबर दादरवाल, महेश कुमार, शुभम सिंह, अमित योगी, राजेंद्र स्वामी, सरपंच प्रतिनिधि पूरणमल अभिषेक वर्मा सहित कई ग्रामीणों ने सहयोग किया