स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Jaipur rural : गूंजे भारत माता के जयकारे, स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर युवाओं ने निकाली तिरंगा रैली

Satya Prakash

Publish: Aug 14, 2019 21:58 PM | Updated: Aug 14, 2019 21:58 PM

Bassi

-अमरसर थाने से शहीद के गांव तक निकाली तिरंगा रैली

 

गूंजे भारत माता के जयकारे, स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर युवाओं ने निकाली तिरंगा रैली


-अमरसर थाने से शहीद के गांव तक निकाली तिरंगा रैली

 


-ग्रामीणों ने जगह -जगह पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

शाहपुरा/राडावास।


स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर अमरसरवाटी क्षेत्र के युवाओं ने बुधवार को तिरंगा रैली निकाली। सर्वजन सहयोग समिति के तत्वावधान में समिति सह संयोजक दया शंकर अग्रवाल के नेतृत्व में तिरंगा रैली अमरसर थाने से शहीद के गांव तेजपुरा तक निकाली गई। इस दौरान देशभक्ति के तराने गूंजे, वहीं युवाओं ने भारत माता के जयकारे भी लगाए।

 

 

इस अवसर पर तिंरगा रैली को शाम ५ बजे थाना प्रभारी सुरेश रोलन ने अमरसर कस्बे के थाना परिसर के सामने से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। तिरंगा रैली पुलिस थाने से हनुतिया के तेजपुरा गांव निवासी जम्मू -कश्मीर में शहीद शंकर लाल बराला के अंत्येष्टि स्थल तक निकाली गई ।

 

 

इस अवसर पर थाना प्रभारी सुरेश रोलन ने कहा की युवाओं में देशभक्ति के प्रति बढ़ रहा जज्बा बहुत ही अच्छा संकेत है। थाना प्रभारी रोलन ने कहा कि युवाओं को समाज व देश के प्रति अपने उत्तरदायित्व के लिए सदैव सक्रिय रहना चाहिए।

 

 


कार्यक्रम संयोजक दयाशंकर अग्रवाल ने कहा की स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सर्वजन सहायता समिति के बैनर तले युवाओं में देशभक्ति का जज्बा जगाने व राष्ट्रीय कार्यक्रम में लोगों को रुचि पैदा करने के लिए तिरंगा रैली आयोजित की जा रही है।

 


इस अवसर पर सर्वजन सहायता समिति के संयोजक दयाशंकर अग्रवाल व अध्यक्ष कमलेश योगी के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने पुलिस थाने से मोटरसाइकिल रैली निकाली जिसका चौकी का बड़ , नायन, मारखी हनुतिया में लोगों ने स्वागत किया।

 

 

तिरंगा रैली तेजपुरा गांव में तेजाजी मंदिर के पास शहीद शंकर लाल बराला के अंत्येष्टि स्थल पर पहुंची, जहां युवाओं ने सलामी देकर शहीदों को स्वतंत्रता दिवस पर याद किया।

 

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ मंगल यादव संयुक्त समिति पदाधिकारियों ने शहीद वीरांगना उर्मिला देवी जाट, शहीद की माता मनी देवी, शहीद के भाई रामसहाय बराला, हनुमान बराला , ताऊ पूर्व सरपंच बालूराम बराला सहित शहीद के पुत्र व पुत्री का प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया।

इस अवसर पर आसपास के क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं ने मोटरसाइकिल रैली में भाग लिया।