स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Jaipur rural : कालाडेरा की टीम विजेता, बीएनडी कॉलेज चिमनपुरा की टीम रही उपविजेता

Satya Prakash

Publish: Sep 20, 2019 17:20 PM | Updated: Sep 20, 2019 17:20 PM

Bassi

 

चिमनपुरा कॉलेज में जिला स्तरीय अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित


कालाडेरा की टीम विजेता, बीएनडी कॉलेज चिमनपुरा की टीम रही उपविजेता

बीएनडी राजकीय कॉलेज चिमनपुरा में जिला स्तरीय अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित

विजेता व उपविजेता खिलाड़ी हुए सम्मानित


शाहपुरा। चिमनपुरा के बाबा नारायणदास राजकीय कला महाविद्यालय में दो दिवसीय जिला स्तरीय अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में जयपुर जिले के विभिन्न महाविद्यालयों के छात्र-छात्रा खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में राजकीय महाविद्यालय कालाडेरा की टीम चैम्पियन रही। जबकि स्थानीय बीएनडी राजकीय कला महाविद्यालय की टीम उपविजेता रही। इसी प्रकार छात्रा वर्ग में राजकीय महिला महाविद्यालय चौमूं प्रथम और राजकीय महाविद्यालय कालाडेरा की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के विजेता व उपविजेता रहने वाले खिलाडिय़ों को ट्रॉफी देकर सम्मनित किया।

इससे पहले महाविद्यालय की प्राचार्य कान्ता कामरा ने समारोह में कहा कि खेलों से श्शारीरिक व मानसिक विकास होता है। इसलिए विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ खेलना भी जरूरी है।

खेल समिति के संयोजक डॉ. एसडी यादव व खेल प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि प्रतियोगिता में छात्र एवं छात्रा वर्ग की 5 हजार मीटर रेस, लम्बी कूद, ऊंची कूद, 1500 मीटर रेस, 100 मीटर रेस, 800 मीटर रेस, ट्रिपल जम्प, 200 मीटर रेस, 400 मीटर रेस, रिले दौड़ सहित विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं आयोजित हुई।

प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने उत्साह से भाग लेकर अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के विजेता व उपविजेता रहने वाले खिलाडिय़ों को ट्रॉफी देकर सम्मनित किया।

ब्लॉक स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का उद्घाटन आज
शाहपुरा ब्लॉक के राड़ावास स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को शाहपुरा ब्लॉक की प्राथमिक स्तरीय क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के मुख्य आतिथ्य व सरपंच की अध्यक्षता में होगा।


प्रतियोगिता संयोजक कृष्ण कुमार शर्मा ने बताया कि शाहपुरा ब्लॉक की प्राथमिक स्तर की क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन होगा। जिसमें कबड्डी, खो-खो, दौड,़ जिम्नास्टिक व सांस्कृतिक और साहित्यिक प्रतियोगिताओं के संभागी हिस्सा लेंगे।