स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने पुलवामा शहीद रोहिताश के परिजनों का दिल्ली में सम्मान किया

Satya Prakash

Publish: Aug 16, 2019 20:45 PM | Updated: Aug 16, 2019 21:05 PM

Bassi

  • अभिनेता अक्षय कुमार ने शहीद रोहिताश के परिजनों को बुलाया दिल्ली
  • हर संभव मदद का दिया भरोसा

 

 

 

शाहपुरा/राडावास। पुलवामा में शहीद हुए गोविंदपुरा बासड़ी निवासी सीआरपीएफ जवान रोहिताश लाम्बा के परिजनों का बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने सम्मान किया। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने पुलवामा शहीद रोहिताश लाम्बा के परिजनों को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दिल्ली में बुलाकर एक होटल में आयोजित किए गए कार्यक्रम में सम्मान किया।

 

 

इस मौके पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि देश की सीमाओं पर तैनात जवान भारतीय नागरिकों की सुरक्षा के लिए ड्यूटी करते है और देश की रक्षा करते हुए अपने प्राण तक न्यौछावर कर देते हैं। सैनिकों की शहादत का सम्मान करना देश के हर नागरिक का नैतिक दायित्व है।

 

 

उन्होंने शहीदों को नमन करते हुए कहा कि ऐेसे वीर सपूतों को जन्म देने वाले माता-पिता भी धन्य है। अक्षय कुमार ने कहा कि वह सदैव शहीद परिवारों के हितों के लिए कार्य करते रहेंगे तथा शहीद परिवारों के लिए किया गया कार्य राष्ट्र के लिए सबसे बड़ी सेवा होती है।

 

कार्यक्रम में फिल्म स्टार अक्षय कुमार, सीआरपीएफ के डीआईजी देवकरण, कीर्ति आजाद, पुलिस अधिकारी टी पन्नू सहित कई लोगों ने पुलवामा शहीद रोहिताश लाम्बा के पिता बाबूलाल लाम्बा, शहीद की मां घींसी देवी व छोटे भाई जितेन्द्र लाम्बा का सम्मान किया।

 

 

इस मौके पर देश के अन्य पांच शहीदों का भी सम्मान किया गया। कार्यक्रम में शहीद के परिजनों ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का आभार जताते हुए सैनिक परिवारों के प्रति सहानुभूति व सहयोग के लिए आभार जताया। इस दौरान काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

इससे पहले फिल्म अभिनेता अभिताभ बच्चन की ओर से भी पुलवामा शहीदों के परिजनों को मुम्बई में अपने निवास पर बुलाकर सम्मानित कर आर्थिक सहयोग भी दिया था। उन्होंने प्रदेश के सभी पुलवामा शहीदों के परिजनों का सम्मान किया था।