स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Road accident: कोहरे का कहर, NH8 हाईवे पर पुलिया से नीचे गिरा ट्रेलर

Kailash Chand Barala

Publish: Dec 13, 2019 10:39 AM | Updated: Dec 13, 2019 10:39 AM

Bassi

NH8 जयपुर दिल्ली हाईवे पर आतेला के पास पुलिया के नीचे गिरा ट्रेलर, केबिन में फंसे चालक खलासी। चावल के कट्टे भरे थे ट्रेलर में, अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिरा

आंतेला.(शाहपुरा) जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण यातायात प्रभावित रहा। बीती रात को जयपुर की तरफ जा रहे हैं ट्रेलर का चालक संतुलन खो बैठा और ट्रेलर अनियंत्रित होकर आंंतेला के समीप पुलिया के नीचे जा गिरा. ट्रेलर में चावल के कट्टे भरे हुए थे। दिल्ली से जयपुर जाने के दौरान हादसा हुआ। हालांकि हादसे में चालक व खलासी सुरक्षित बच गए। रात को बारिश के बाद क्षेत्र में घना कोहरा छाया। पुलिस ने बताया कि बीती रात को चावल के कट्टों से भरा एक ट्रेलर दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहा था। घने कोहरे की वजह से ट्रेलर चालक संतुलन खो बैठा और ट्रेलर आतेला के समीप पुलिया से नीचे जा गिरा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर चालक व खलासी को सुरक्षित बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि आतेला के पास पुलिया और खातो लाई के पास पुलिया सकरी है। ऐसे में यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं लेकिन सिक्स लेन निर्माण कंपनी सुध नहीं ले रही। अभी तक यहां हाईवे के सिक्स निर्माण कार्य के तहत पुलिया का निर्माण नहीं हो पाया है। ऐसे में कोहरे के कारण हादसे होते है.

.......

केबिन में फंसे चालक व खलासी

पुलिया से नीचे ट्रेलर के गिरने से चालक व खलासी ट्रेलर की केबिन में फंस गए। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैबिन से दोनों को बाहर निकाला। और हादसे की जानकारी ली। हादसे में चालक व खलासी दोनों सुरक्षित बच गए। हालांकि ट्रेलर के पुलिया के नीचे खाई में गिरने से ट्रेलर में भरे चावल के कट्टे काफी दूर में फैल गए। जिससे काफी नुकसान हुआ।

.......

सुबह देर तक छाया रहा कोहरा

रात को बारिश के बाद देर सुबह तक क्षेत्र में कोहरा छाया रहा. ऐसे में जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात प्रभावित रहा. हाईवे पर देर सुबह तक चालकों को लाइट जलाकर वाहन चलाने पड़े।

[MORE_ADVERTISE1]