स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फिल्मी स्टाइल में ले उड़ी हरियाणा पुलिस हत्या के आरोपी को, मुंह ताकते रह गई जयपुर ग्रामीण पुलिस, हत्या के कारणों का नहीं खुला राज

Kailash Chand Barala

Publish: Dec 12, 2019 10:08 AM | Updated: Dec 12, 2019 10:08 AM

Bassi

चंदवाजी में चालक और हरियाणा में मंगेतर की हत्या का मामला, सूरत में पकड़ा गया हत्यारा, अब प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी चंदवाजी पुलिस

शाहपुरा. चंदवाजी में गोली मारकर चालक और हरियाणा में मंगेतर की हत्या का आरोपी सूरत में पकड़ा गया. आरोपी ने दोनों की हत्या करने के संबंध में कबूल किया हैं हालांकि मामले में आरोपी ने दोनों की हत्या करने का राज नहीं खोला है. हरियाणा पुलिस हत्या करने के मकसद को लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने पहले हरियाणा में अपनी मंगेतर की हत्या की थी। इसके बाद दिल्ली निवासी चालक की जयपुर ग्रामीण के पुलिस थाना चंदवाजी इलाके में लाकर हत्या की थी. 2 हत्या करने वाले आरोपी हेमंत के संबंध में जयपुर ग्रामीण पुलिस ने पता लगाया. जो सूरत में था, जयपुर ग्रामीण पुलिस उसे लाने के लिए सड़क मार्ग से सूरत के लिए रवाना हो गई थी, जबकि हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम से सूरत की हवाई जहाज पकड़ 2 घंटे में ही वहां पहुंच गई. और आरोपी को अपने साथ ले गई. ऐसे में जयपुर ग्रामीण पुलिस देखते ही रह गई. अब जयपुर ग्रामीण पुलिस आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी.

...........

चालक और मंगेतर की हत्या करने के संबंध में पूछताछ

हरियाणा में मंगेतर की हत्या और चंदवाजी में चालक की हत्या करने के पीछे कारणों का अभी तक पुलिस को पता नहीं लग पाया है. हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में आरोपी से पुलिस इस संबंध में पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दोनों हत्या क्यों इस संबंध में पूछताछ के बाद ही पता चलेगा, हरियाणा पुलिस सख्ती से आरोपी से पूछताछ कर रही है।

........

6 दिसंबर को मंगेतर की और 7 दिसंबर को चालक हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी हेमंत ने पहले अपनी मंगेतर की और दूसरे दिन दिल्ली निवासी चालक की चंदवाजी थाना इलाके में लाकर हत्या की थी. जिसकी गोली मारकर हत्या की थी, चालक के कनपटी मेंं गोली लगी मिली थी।

........

मंगेतर के मोबाइल से की थी कार बुकिंग

पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपी ने अपनी मंगेतर के मोबाइल से कार बुकिंग की थी। उसने अपनी मंगेतर को धारूहेड़ा में चार गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद बुकिंग की कार से वह चंदवाजी थाना इलाके में आ गया और फिर चालक की गोली मारकर हत्या कर दी.

[MORE_ADVERTISE1]