स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Murder मंगेतर को हरियाणा में मारा, फिर राजस्थान में युवक को मौत के घाट उतारा,फिर सूरत में पकड़ा गया आरोपी

Vinod Sharma

Publish: Dec 12, 2019 10:55 AM | Updated: Dec 12, 2019 10:55 AM

Bassi

haryana rajasthan double murder car robber arrested fromsurat खुलासे से हैरानी

जयपुर । जयपुर जिले के चंदवाजी में कैब ड्राइवर की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस को जब पूरे मामले की जानकारी लगी तो चोंक गई।

ये था मामला....

चंदवाजी थाना इलाके में पिछले सप्ताह हाईवे पर मृत मिले युवक दिल्ली निवासी कैब चालक देवेंद्र के हत्या की गई थी। शनिवार को देवेंद्र कासा जयपुर दिल्ली हाईवे पर सर्विस लाइन पर मिला था 4 दिन बाद पुलिस ने खुलासा किया कि देवेंद्र की हत्या का आरोपी हेमंत लावा सूरत में पकड़ा गया। जिसे गुजरात पुलिस ने सूरत से गिरफ्तार किया है।

दारुडा में युवती की हत्या की थी...

पुलिस जांच में हत्या के आरोपी से पूछताछ में एक और मर्डर मिस्ट्री निकली की हत्या से पहले अपनी मंगेतर की हत्या की थी। हरियाणा पुलिस इस मामले में हेमंत को तलाश रही थी। सूरत पुलिस की सूचना पर हरियाणा पुलिस जयपुर ग्रामीण चंदवाजी थाने की पुलिस पहुंची हालांकि आरोपी ने युवती की हत्या की थी। जिस कारण वहां की पुलिस उसे पहले ले गई वहां पर जांच पूरा होने के बाद चंदवाजी पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी।

सूरत में बेच रहा था कार....

गौरतलब है कि चंदवाजी में हत्या और लूटी गई कार को बेचने के लिए सूरत के कार बाजार में गया था वहां कार बेचने की फिराक में था लेकिन खरीदार को शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दे दी।

लड़की के मोबाइल से की थी बुकिंग...

चंदवाजी पुलिस को हत्या का पता चलने पर सबूतों के आधार पर कार मालिक दिल्ली निवासी अजीत सिंह से बातचीत हुई और मामले की जानकारी ली। अजित ने बताया कि उसका भाई देवेंद्र सिंह बुकिंग कर ले गया है।

सात दिन से था लापता....

7 दिसंबर से लापता जिसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी बुकिंग करवाने वाले मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल युवती की हत्या की गई थी जिसके बारे में पुलिस तलाश कर रही थी

[MORE_ADVERTISE1]