स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

crime News : खिड़की उखाड़कर 50 हजार की नकदी व लाखों के जेवरात समेट ले गए चोर

Satya Prakash

Publish: Sep 04, 2019 21:00 PM | Updated: Sep 04, 2019 21:00 PM

Bassi

परिजन कमरों में सो रहे थे चोर कर गए घर साफ

खिड़की उखाड़कर 50 हजार की नकदी व लाखों के जेवरात समेट ले गए चोर

-पुलिस की रात्रि गश्त पर उठे लगे सवाल

शाहपुरा.

थाना इलाके में पुलिस गश्त को धता बताते हुए मंगलवार देर रात को चोर ग्राम खोरी की ढाणी कुशालवाली में एक मकान से 50 हजार की नकदी व लाखों के जेवरात समेट ले गए। मकान के पीछे का जंगला तोड़कर अंदर घुसे चोर बक्से उठा ले गए और खेतों में ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चुरा ले गए।

सुबह जागने पर महिलाएं दूध निकालने गई तो पीछे का जंगला उखड़ा नजर आया। इस पर परिजनों ने कमरे रखी अलमारी व सामान संभाला तो चोरी का पता चला। परिजनों ने खेतों की तरफ देखा तो घर से दूर एक बाजरे के खेत में बक् शे पड़े मिले और सामान कपड़े व अन्य सामान बाहर पड़ा था।

इस पर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और चोरी की वारदात को लेकर पुलिस के खिलाफ रोष जताया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस संबंध में पीडि़त जयराम यादव ने थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है। लाखों की चोरी होने से परिवार के लोग सदमे में हैं। ग्रामीणों ने पुलिस से चोरों केा पकड़कर सामान बरामद करने की मांग की है।

परिजन सो रहे थे चोर ले गए सामान

पीडि़तों ने बताया कि रात को परिजन घर में अपने -अपने कमरों में सो रहे थे। रात को जंगला उखाड़कर घुसे चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ा और बक् शों को उठा ले गए। घर से दूर एक बाजरे के खेत में कक् शे का ताला तोड़कर उसमें से भी जेवरात ले गए। इधर, ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में आए दिन चोरी होने से पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल उठ रहे है।

नकदी व लाखों के जेवरात हुए चोरीपुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार चोर पीडि़त के मकान से 5 सोने की अंगूठी, 4 जोड़ी पायजेब, एक जोड़ी नाक की नथ, 2 जोड़ी नाक की झूमर, 2 टीका, 2 जोड़ी सोने के चूड़े, 1 चांदी की व 1 सोने की चैन और 50 हजार रुपए नकद चुरा ले गए।