स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Accident : हादसे के बाद कार को देख वाहन चालक रुके

Surendra Singh

Publish: Oct 21, 2019 00:05 AM | Updated: Oct 21, 2019 00:05 AM

Bassi

(Accident) विदेशी महिला पर्यटक घायल

 

अचरोल/चंदवाजी. जयपुर दिल्ली राजमार्ग 11 सी तालामोड़ बस स्टैण्ड के पास आगे चल रही एक कार को पीछे से तेज गति से आ रही अन्य कार ने पिछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी आगे चल रही कार राजमार्ग के बीच नाली में जा गिरी, वहीं दूसरी राजमार्ग पर पलट गई। दोनों कार दिल्ली की ओर आ रही थी।

अचरोल चौकी प्रभारी छीतरमल सामोता ने बताया कि हादसे में कार सवार विदेशी पर्यटक कनाडा निवासी सोफिया (30) तथा सफरिना (32) घायल हो गई। जिनको हल्की चोटे आई। दोनों का निम्स अस्पताल में उपचार करवाया। हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच जाम खुलवाया।

मवेशियों से भरे ट्रक ने दो छात्रो को मारी टक्कर

अचरोल. जयपुर दिल्ली राजमार्ग 11 सी अचरोल बस स्टैण्ड पर रविवार को मवेशियों का अवैध परिवहन करते ट्रक ने सड़क के किनारे चल रहे दो छात्रों को टक्कर मार दी। इससे एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक को भगाकर ले गया, जिसे नाकाबंदी के दौरान दबोच लिया।

जानकारी के अनुसार रविवार को एमजेआरपी विश्वविद्यालय में अध्ययनरत दो छात्र चाय पीकर अपने कमरे पर लौट रहे थे। इसी दौरान शाहपुरा की ओर से आ रहे ट्रक ने दोनों के टक्कर मार दी। हादसे में छात्र आनन्द गोयल (19) निवासी करौली की मस्के पर ही मौत हो गई, जबकि उसका अन्य साथी राम सैनी (26) घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर जमे लोगों ने रास्ता जाम कर दिया। घायल को 108 अचरोल ईएमटी सदम हुसैन ने निम्स में भर्ती करवाया, जहां से राम सैनी को उसके परिजन जयपुर एक निजी अस्पताल में ले गए। मौके पर पहुंची चन्दवाजी पुलिस ने राजमार्ग पर लगे जाम को खुलवाया। पुलिस व ग्रामीणों ने पीछाकर ट्रक चालक पाण्डूराम बंजारा निवासी पाटन नीमकाथाना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया।