स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रक लूट का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

Moola Ram Choudhary

Publish: Dec 06, 2019 18:00 PM | Updated: Dec 06, 2019 18:00 PM

Barmer

-चालक को बंधक बनाकर हाईवे से लूटकर ले गए थे पान मसाले से भरा ट्रक

बाड़मेर. पचपदरा थाना क्षेत्र के जोधपुर-बालोतरा हाईवे स्थित कुड़ी के पास कुछ दिन पहले ट्रक चालक के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। जिला पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि 16 नवम्बर को कुड़ी के पास अज्ञात आरोपियों ने पान मसाले से भरे ट्रक को रूकवाकर चालक को बंधक बना लिया।

इसके बाद पान मसाले से भरे ट्रक को लूट चालक को वहीं छोड़ दिया। ट्रक में लगभग 20 लाख रुपए का पान मसाला भरा था।

पीडि़त तंवरपालसिंह पुत्र मानसिंह निवासी नाथावतपुरा सीकर ने रिपोर्ट पेश की। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए टीमों का गठन कर तलाश शुरू की।

छह युवकों ने की थी वारदात

कुड़ी गांव के पास एक कार में सवार 6 युवकों ने ट्रक को रोककर चालक को नीचे उतारा कार में डाल दिया। इसके बाद आंखों पर पट्टी बांध दी तथा ट्रक लूट कर ले गए।

टीम का किया गठन

घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह बालोतरा व वृत्ताधिकारी सुभाष खोजा के निर्देशन में पचपदरा थानाधिकारी सुखाराम को शामिल करते हुए टीम का गठन किया।

तकनीक की मदद से संदिग्ध लाधूराम पुत्र जगराम विश्नोई निवासी गोदावास कला पुलिस थाना कल्याणपुर को दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ करने पर उसने वारदात करना कबूल किया।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। टीम में सहायक उप निरीक्षक शेराराम, कांस्टेबल उत्तमप्रकाश पुलिस थाना कल्याणपुर व उदयवीरसिंह पुलिस थाना बालोतरा के अलावा एएसआइ भगाराम, हरचन्दराम, अमराराम, शेराराम, पदमपुरी, चैनाराम, मुकेश कुमार मीणा, उदयवीरसिंह, प्रेमाराम आदि शामिल थे।

[MORE_ADVERTISE1]